Rashifal 1 November 2023: कन्या, तुला और धनु राशि के जातकों के लिए बड़ा ही अच्छा रहेगा दिन, ऑफिस से मिल सकती है अच्छी सूचना, जाने आपका राशिफल

Samachar Jagat | Tuesday, 31 Oct 2023 08:05:01 PM
Rashifal 1 November 2023: It will be a very good day for the people of Virgo, Libra and Sagittarius, you can get good information from the office, know your horoscope.

इंटरनेट डेस्क। 1 नवंबर 2023 बुुधवार का दिन आपके लिए बड़ा ही महत्वपूर्ण रहने वाला है। ग्रहों की चाल के मुताबिक आपके अटके सारे काम पूरे होंगे। साथ ही आपके सितारे भी आपका पूरा साथ देंगे। जानते है आपका राशिफल।

मेष 
इस राशि के लोग ऑफिस में कार्य छोटा हो या बड़ा कार्य की इंपॉर्टेंस को कम न करें। हो सकता है जो कार्य छोटा दिखे वहीं भविष्य में आपके लिए महत्वपूर्ण हो।

वृष
इस राशि के लोग अच्छा कमीशन कलेक्ट करने में आगे रहेंगे, बस आपको मीठी वाणी का प्रयोग करते रहना है।

मिथुन 
मिथुन राशि के लोगों को बॉस की कुछ बातें कड़वी लग सकती हैं, मगर उनके समक्ष नाराजगी जाहिर न करने से बचे।

कर्क 
इस राशि के मीडिया सेक्टर से जुड़े लोगों के लिए काम का दबाव और बढ़ सकता है, इसलिए काम में समय अधिक देना पड़े तो व्यवहार में चिड़चिड़ाहट जाहिर न होने दे।

सिंह 
सिंह राशि के लोगों के लिए अनावश्यक वाद-विवाद करियर के लिए ठीक नहीं है। खासकर आज के दिन तो विवाद से पूरी तरह दूर रहें।

कन्या
इस राशि के लोग व्यक्तिगत जीवन की बातें ऑफिस में न ही करें तो बेहतर होगा, प्रोफेशनल लाइफ को मैनेज करना आपके लिए बेहद जरूरी है।

तुला 
तुला  राशि के लोगों की कार्यस्थल पर गंभीर मुद्दों पर हल्की राय छवि खराब कर सकती है। खुद को सही समझते हुए अपनी सोच को प्रस्तुत करें।

वृश्चिक 
इस राशि के लोग नई नौकरी के लिए प्रयासरत है तो आज सजग रहना होगा, यदि कहीं आवेदन दिया है तो वहां से कॉल आ सकती है।

धनु 
धनु राशि के जिन लोगों का प्रमोशन ड्यू है, उन्हें भी शुभ सूचना मिलने की संभावनाएं  है। व्यापारिक मामलों के लिए आज का दिन कुछ निराशाजनक हो सकता है।

मकर 
इस राशि के लोगों ने जो कार्य पहले से सोच रखें थे, उनके पूरे हो पाने में संशय रहेगा, जिसके चलते आपका समय बर्बाद हो सकता है।

कुंभ 
कुंभ राशि के लोगों को प्रोफेशनल तरीके से चीजों को प्लान करना होगा, जिससे आपके काम की लोग प्रशंसा करें और बॉस आपसे इंप्रेस हो सके।

मीन 
इस राशि के जो  लोग घर से काम कर रहे हैं, वह एक समय पर एक काम करें अन्यथा काम त्रुटिपूर्ण हो सकता है।

pc-  ibc24, zee news , theindiadaily.com



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.