Rashifal 17 February 2024: वृष, सिंह, तुला और कुंभ राशि के जातकों के लिए बड़ा ही शुभ होगा दिन, बनेंगे आप सारे काम, जाने राशिफल

Samachar Jagat | Friday, 16 Feb 2024 08:05:01 PM
Rashifal 17 February 2024: The day will be very auspicious for the people of Taurus, Leo, Libra and Aquarius, all your work will be done, know the horoscope.

इंटरनेट डेस्क। 17 फरवरी 2024 शनिवार का दिन आपके लिए बड़ा ही अच्छा रहने वाला है। आप भी अगर किसी नए काम की खोज में हैं तो आपका ये काम पूरा होगा और आपकों इसका फायदा भी मिलेगा। साथ ही आपके सितारें भी आपका पूरा साथ देंगे। तो चले जानते हैं आज का राशिफल।

मेष
मेष राशि के लोगों को प्लानिंग के साथ काम भी करना है, ऐसा न हो कि आप सिर्फ प्लानिंग करते रह जाए और कार्य दूसरों के भरोसे छोड़ दें।

वृष 
इस राशि के जो लोग मार्केटिंग फील्ड में है, उन्हें इतना समझना है कि आपकी बोली जितनी ज्यादा मीठी होगी आपके काम उतने ही शीघ्रता से होंगे, कुल मिलाकर आज के दिन अच्छे शब्दों का प्रयोग करें।

मिथुन 
मिथुन राशि के लोगों की कार्य योजनाओं का पॉजिटिव रिजल्ट मिलने का दिन है। बीते वक्त से लेकर वर्तमान तक की मेहनत रंग लाएगी।

कर्क 
इस राशि के लोग ऑफिशियल कार्य से जुड़ी कोई बड़ी गलती कर सकते हैं, गलती को दबाने के बजाय इसे एक्सेप्ट कर सुधार करें।

सिंह 
सिंह राशि के लोगों को कार्य चिंता के साथ नहीं बल्कि प्रसन्नता के साथ करने है, तभी आपको संतोषजनक परिणाम मिलेंगे। ग्राहकों की पसंद को ध्यान में रखें।

कन्या 
इस राशि के लोग पद प्रतिष्ठा का ध्यान रखें, विपक्ष के लोग लोभ देने का प्रयास तो करेंगे लेकिन आपको इससे बचना है। युवाओं की मनोबल की स्थिति आत्मबल पर असर कर सकती है।

तुला 
बिजनेस टाईअप करने का मौका मिल सकता है, बहुत सोचने विचारने के बाद ही आपको आगे बढ़ना चाहिए। युवा वर्ग पार्टनर को लेकर ओवर पजेसिव हो सकते हैं।

वृश्चिक
इस राशि के जो लोग सरकारी विभाग में कार्यरत हैं, उन्हें काम को लेकर ढिलाई नहीं दिखानी है, काम ईमानदारी से करें अन्यथा शिकायत उच्च अधिकारी तक पहुंचाई जा सकती है।

धनु 
धनु राशि के लोग कार्यों की सफलता के बाद अपने भीतर किसी भी तरह का अहंकार न आने दे।

मकर 
इस राशि के लोगों के कार्यस्थल में परिवर्तन या बदलाव की स्थिति बनती दिखाई दे रही है। व्यापार में निवेश करने का समय आ गया है।

कुंभ
कुंभ राशि के लोग कार्यस्थल से जुड़े किसी भी व्यक्ति से विवाद न करें, क्योंकि इससे आपके सम्मान में कमी आ सकती है। माता-पिता के संपर्क में रहे।

मीन 
इस राशि के जो लोग पेशे से वकील हैं, उन्हें नए केस लेने से पहले अच्छे से जांच पड़ताल करनी है, क्योंकि आपको साथ सत्य का ही देना है।

pc- oneindia hindi,webdunia,rghnews.com



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.