Rashifal 25 oct 2023: वृषभ, कर्क, वृश्चिक और कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन बड़ा ही अच्छा रहेगा, सभी बिगड़े काम बनेंगे, रूका धन मिलेगा, जाने राशिफसल

Samachar Jagat | Wednesday, 25 Oct 2023 08:05:01 PM
Rashifal 25 oct 2023: Today will be a very good day for the people of Taurus, Cancer, Scorpio and Aquarius, all the spoiled work will be completed, the pending money will be recovered, know the horoscope.

इंटरनेट डेस्क। 26 अक्टूबर 2023, गुरुवार का दिन आपके लिए बड़ा ही महत्वपूर्ण रहने वाला है। ग्रहों की चाल के मुताबिक आपको कोई बड़ा लाभ हो सकता है साथ ही आपका कोई सरकारी काम अटका है तो आपका वो काम भी पूरा होगा और आपके सितारे भी आपका पूरा साथ देंगे।

मेष राशि
मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला जुला रहेगा। आपके ऊपर भगवान की असीम कृपा होगी और आपका कोई बहुत बड़ा कार्य पूरा हो सकता है।

वृषभ राशि
वृषभ राशि के जातकों की बात करें तो आज का दिन आपका दिन ठीक-ठाक रहेगा। यदि आप समाज के हित में कोई कार्य करते हैं तो आपको समाज में बहुत अधिक मान सम्मान और प्रतिष्ठा प्राप्त हो सकती है।

मिथुन राशि 
मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। आप अपने परिवार के साथ किसी लंबी यात्रा पर जाने का प्लान बना सकते हैं।


कर्क राशि 

कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक रहेगा। आपका शुभ कार्यों पर बहुत अधिक धन खर्च हो सकता है, परंतु इस धन को खर्च करने से आपकी बहुत अधिक प्रसिद्ध भी बढ़ सकती है।

सिंह राशि
सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा।  नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आपको आपकी नौकरी में आपके सहयोगियों का पूरा सहयोग मिल सकता है।

कन्या राशि 
कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। आप अपने कार्यों को समय से पूरा कर सकेंगे।

तुला राशि
तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा सा परेशानी वाला रहेगा।  किसी कार्य के कारण आप थोड़ा सा परेशान हो सकते हैं।

वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक रहेगा। आपकी धन के बारे में बात करें तो आपको कुछ समस्याएं परेशान कर सकती हैं।

धनु राशि 
धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। आपका मन  किसी बात को लेकर थोड़ा परेशान होता है तो, आप छोटे-छोटे बच्चों के साथ में अपना अपना समय बिताएं। 

मकर राशि
मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा।आपका मन धार्मिक कार्यक्रमों में और पूजा उपासना में लगा रहेगा।

कुंभ राशि 
कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। आपका मन किसी बात को लेकर बहुत ही अधिक खुश रहेगा।

मीन राशि
मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा सा सावधानी से रहने वाला रहेगा। आप थोड़ा सा सावधान रहे, अपने खर्चों पर आप नियंत्रण बनाकर रखें।

pc- rewariyasat.com, webdunia,parbhat khabar



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.