Rashifal 28 October 2023: मेष, मिथुन, सिंह और धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन बड़ा ही अच्छा होगा, आपके रूके काम अपने आप बनते जाएंगे, जाने आपका राशिफल

Samachar Jagat | Friday, 27 Oct 2023 08:05:01 PM
Rashifal 28 October 2023: Today will be a very good day for the people of Aries, Gemini, Leo and Sagittarius, your pending work will get completed automatically, know your horoscope.

इंटरनेट डेस्क। 28 अक्टूबर 2023 शनिवार का दिन आपके लिए बड़ा ही महत्वपूर्ण है। इस दिन आपके ग्रह आपका पूरा साथ देंगे और आपको बड़ा फायदा होगा। इसके साथ ही आपके सितारे भी आपका साथ देंगे और आपके काम अपने आप बनते चले जाएंगे। जानते है आपका राशिफल।

मेष राशि 
मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा रहेगा। चंद्र ग्रहण आपकी ही राशि में लग रहा है। इसलिए बेहतर यही होगा कि कोई भी कार्य करें सोच समझ कर करें। 

वृषभ राशि
वृषभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही शानदार रहेगा। नौकरी करने वाले जातकों के लिए उनके ऑफिस में कोई अच्छी खबर प्राप्त हो सकती है।

मिथुन राशि
मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। आपके ऑफिस में आपके ऊपर बड़े अधिकारियों का दवाब हो सकता है।

कर्क राशि 
कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत बढ़िया रहेगा। आपको आपके घर में कोई शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है जिससे आपके घर में बहुत ही खुशी का माहौल रहेगा।

सिंह राशि 
सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा।आप अपने व्यवसाय से संबंधित किसी कार्य के सिलसिले में दूसरे शहर की यात्रा कर सकते हैं।

कन्या राशि
कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा।  नौकरी करने वाले जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा।

तुला राशि
तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा।  आप अपने जीवन में थोड़ा सा सावधान रहे यदि आप अपने जीवन में आसान तरीके से धन कमाने की कोशिश कर रहे हैं तो आपके जीवन में बुरे बदलाव आ सकते हैं।

वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा मददगार साबित हो सकता है। आपकी हर कोई मदद करने की कोशिश करेगा।

धनु राशि
धनु राशि के जातकों की बात करें तो प्रेमी जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही खास रहेगा। आप अपने प्रेमी के साथ कही बाहर घूमने के लिए जा सकते हैं।

मकर राशि 
मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा।  आप किसी प्रकार का कोई नया वाहन खरीदने का प्लान बना सकते हैं।

कुंभ राशि
कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। आपको आपके कार्य से किसी प्रकार की कोई प्रसिद्धि मिल सकती है।  जिससे आपके सभी संकट दूर हो सकते हैं।

मीन राशि
मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा।  व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो आपके व्यापार में बहुत अधिक लाभ मिल सकता है।

pc- webdunia, astrosage.com, rasra.in



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.