Rashifal 29 July 2023: वृषभ, मिथुन, मकर और मीन राशि के जातको को रहना होगा संभलकर, हो सकता है बड़ा नुकसान, जाने आपका राशिफल

Samachar Jagat | Friday, 28 Jul 2023 08:05:01 PM
Rashifal 29 July 2023: People of Taurus, Gemini, Capricorn and Pisces will have to be careful, there may be a big loss, know your horoscope

इंटरनेट डेस्क। 29 जुलाई 2023 शनिवार का दिन आपके लिए बड़ा ही महत्वपूर्ण रहने वाला है। ग्रहों की चाल के मुताबिक आपको बड़ा लाभ हो सकता है। साथ ही आपके सितारे भी आपका साथ देंगे। जाने आपका राशिफल।

मेष राशि
मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। व्यापार करने वाले हैं, तो आप अपने व्यापार में लेन-देन जरा ध्यान से करे।

वृषभ राशि
वृषभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन बढ़िया होगा। आप आज परिवार में या आस पड़ोस में किसी भी वाद-विवाद मे ना पड़े।

मिथुन राशि
मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन शुभ होगा। आपकी आर्थिक स्थिति बहुत अच्छी रहेगी।
कर्क राशि
कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही बढ़िया होगा। व्यापार करते हैं तो आज आप को व्यापार में बहुत बड़ा मुनाफा हो सकता है।

सिंह राशि 
सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन बढ़िया होगा। आप व्यापार करने वाले जातक हैं, तो आज अपना कोई भी व्यापार सोच समझकर करें। 

कन्या राशि
कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा सा नुकसानदायक हो सकता है। यात्रा पर जाने का प्रोग्राम बना रहे हैं तो, आप किसी लंबी यात्रा पर जाने से बचें।

तुला राशि 
तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन बड़ा ही अच्छा रहेगा। आर्थिक लाभ भी हो सकता है।

वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। आप व्यापार करते हैं तो, आज आपको व्यापार में बहुत बड़ी डील मिल सकती हैं।

धनु राशि
धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा कठिनाई से भरा रह सकता है। आप व्यापार करते हैं तो, आज व्यापार में आप कोई भी लेनदेन ना करे।

मकर राशि 
मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन शुभ होगा। आप अपने परिवार के साथ या रिश्तेदार के साथ किसी यात्रा पर जाने का प्रोग्राम बना सकते है।

कुंभ राशि
कुंभ राशि के जातकों की बात करें तो आज का दिन आपके लिए ठीक रहेगा। आपकी मुलाकात किसी पुराने बिछड़े हुए मित्र से हो सकती है।

मीन राशि 
मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा होगा। .व्यापार करने वाले जातक को व्यापार में लाभ हो सकता हैं।

pc- jansatta, ibc24,india tv hindi



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.