Recruitment : उड़ीसा उच्च न्यायालय के 234 सहायक पदों पर निकली भर्ती , जल्द करे आवेदन

Samachar Jagat | Friday, 03 Mar 2023 03:49:06 PM
Recruitment : Orissa High Court Recruitment for 234 Assistant Posts, apply soon

उड़ीसा के उच्च न्यायालय ने सहायक के लिए आवेदन जारी किए हैं। अनुभाग अधिकारी और जूनियर स्टेनो पद। योग्य कैंडिडेट उड़ीसा उच्च न्यायालय की ऑफिशियल  साइट orissahighcourt.nic.in पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

रजिस्ट्रेशन  प्रक्रिया 1 मार्च को शुरू हुई थी और 20 मार्च, 2023 को समाप्त होगी। इस भर्ती अभियान में 234 पद भरे जाएंगे । पात्रता, चयन प्रक्रिया और अन्य डिटेल के लिए नीचे देखे ।

रिक्ति डिटेल 

सहायक अनुभाग अधिकारी: 199 पद
जूनियर स्टेनोग्राफर: 35 पद
पात्रता मापदंड

एक कैंडिडेट के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से किसी भी विषय में स्नातक की डिग्री या उसके समकक्ष अन्य योग्यता होनी चाहिए। कैंडिडेट की आयु सीमा 21 वर्ष से 32 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

चयन प्रक्रिया

चयन प्रक्रिया में प्रारंभिक परीक्षा/परीक्षा, मुख्य लिखित परीक्षा, कंप्यूटर एप्लीकेशन टेस्ट और वाइवा-वोका टेस्ट शामिल होंगे।

परीक्षा चार्ज 

एक कैंडिडेट को केवल Debit Card/ Credit Card/ Net Banking प्रणाली का उपयोग करके ₹500/- के गैर-वापसी योग्य और गैर-समायोज्य चार्ज का पेमेंट  करना होगा। अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति और पीडब्ल्यूडी से संबंधित कैंडिडेट को परीक्षा चार्ज के पेमेंट से छूट दी गई है। अधिक संबंधित डिटेल के लिए कैंडिडेट उड़ीसा उच्च न्यायालय की ऑफिशियल साइट देख सकते हैं।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.