Rochak Video Viral: हवा में हुई इस जोड़ी ने की शादी, पूरी कहानी पढ़ कर रह जाएंगे हैरान

Samachar Jagat | Monday, 02 May 2022 12:44:03 PM
The couple got married in the air, would be surprised to read the whole story

शादी में जाने वाले एक कपल की फ्लाइट कैंसिल हो गई। इस वजह से दोनों दूसरे प्लेन में सवार हुए और वेडिंग वेन्यू के लिए रवाना हो गए। हालांकि इसी बीच फ्लाइट में कुछ ऐसा हुआ कि दोनों ने हवा में ही शादी कर ली। आपको शायद यकीन ना हो लेकिन ये सच है. जी हाँ, इस शादी में अन्य यात्री, विमान के क्रू मेंबर आदि उनके मेहमान बने. वहीं एयरलाइन कंपनी ने ही शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए पूरी कहानी बताई है. मिली जानकारी के मुताबिक अमेरिका के ओक्लाहोमा सिटी में रहने वाले पाम पैटरसन और जेरेमी साल्दा अपनी शादी के लिए लास वेगास जा रहे थे. इसी दौरान उन्हें पता चला कि उनकी फ्लाइट कैंसिल हो गई है।


 
जी हां और इस वजह से मजबूर होकर उन्हें अपनी शादी की योजना टालनी पड़ी। लेकिन इसी बीच उन्हें क्रिस नाम का एक शख्स मिला, जिसने कहा था कि वह उनकी शादी करवा सकता है। उसके बाद तीनों ने तुरंत साउथवेस्ट एयरलाइंस में टिकट बुक कराया और वेडिंग वेन्यू के लिए रवाना हो गए। इस दौरान पैटरसन और साल्दा ने दूल्हा-दुल्हन की ड्रेस पहनी हुई थी और उन्हें देखकर विमान के पायलट ने इस बारे में पूछा तो कपल ने बताया कि वे शादी के लिए जा रहे हैं, लेकिन उनकी फ्लाइट कैंसिल हो गई. इन सबके बीच पैटरसन ने मजाक में पायलट से कहा कि अब वह प्लेन में ही शादी करने जा रहा है। उसके बाद पायलट ने भी हां कर दी और प्लेन के क्रू मेंबर्स ने पैटरसन और साल्दा की शादी की तैयारियां शुरू कर दीं।

 

 

उसके बाद पैटरसन और साल्दा ने एक फ्लाइंग प्लेन के अंदर शादी कर ली। जिसकी तस्वीरें अब वायरल हो रही हैं. आपको बता दें कि साउथवेस्ट एयरलाइंस ने प्लेन के अंदर हुई इस अनोखी शादी की कई तस्वीरें शेयर की हैं। आप तस्वीरों में देख सकते हैं कि दुल्हन को प्लेन के अंदर बुक करते देखा जा सकता है. अब इस शादी की चर्चा हर तरफ हो रही है.



 
loading...

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.