Traffic police issued advisory! Big news! दिल्ली का बेनिटो जुआरेज अंडरपास 6 दिनों तक बंद रहेगा, विवरण देखें

Samachar Jagat | Saturday, 22 Apr 2023 02:31:47 PM
Traffic police issued advisory! Big news! Delhi’s benito juarez underpass will remain closed for 6 days, check details

राजधानी दिल्ली में मरम्मत कार्य के लिए बेनिटो जुआरेज अंडरपास को आज से अगले 6 दिनों के लिए बंद कर दिया गया है. अंडरपास बंद होने से सड़क पर ट्रैफिक का दबाव बढ़ने से लोगों को परेशानी हो सकती है।


राजधानी दिल्ली में मरम्मत कार्य के लिए बेनिटो जुआरेज अंडरपास को आज से अगले 6 दिनों के लिए बंद कर दिया गया है. अंडरपास बंद होने से सड़क पर ट्रैफिक का दबाव बढ़ने से लोगों को परेशानी हो सकती है। लोगों को जाम से बचाने के लिए दिल्ली पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी जारी कर वाहन चालकों को कई अन्य रास्तों का इस्तेमाल करने की सलाह दी है.

जानकारी के मुताबिक लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी) 27 अप्रैल तक यहां मरम्मत का काम करेगा। दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के मुताबिक बेनिटो जुआरेज मार्ग अंडरपास की तरफ आने वाले ट्रैफिक को स्लिप रोड की तरफ डायवर्ट किया जाएगा।

इन मार्गों का प्रयोग करें: यातायात पुलिस

ट्रैफिक पुलिस के मुताबिक गुरुग्राम और द्वारका से आने वाले और आउटर रिंग रोड से चाणक्य पुरी जाने वाले यात्रियों को राव तुला राम मार्ग, मोती बाग, शांति पथ का इस्तेमाल करना होगा. चाणक्यपुरी से आने वाले और गुरुग्राम-द्वारका की ओर जाने वाले यात्री शांति पथ, मोती बाग और राव तुला मार्ग का उपयोग कर सकते हैं।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.