Trains Route Diverted: रेलवे ने इस रूट से जाने वाली ट्रेनों के रूट में किया बदलाव, यहां देखें ताजा रूट

Samachar Jagat | Wednesday, 24 May 2023 02:23:22 PM
Trains Route Diverted: Railways changed the routes of trains going through this route, see the latest route here

ट्रेनों का रूट डायवर्ट किया गया | झारखंड से दक्षिण भारत की यात्रा करने वालों के लिए जरूरी खबर। अगर आप ट्रेन से बेंगलुरु और अलाप्पुझा जाने की योजना बना रहे हैं या जाने की योजना बना रहे हैं, तो यह खबर आपके लिए उपयोगी है।


रांची या हटिया से बेंगलुरु और धनबाद से अलप्पुझा जाने वाली ट्रेनों के रूट में बदलाव किया गया है। ये ट्रेनें नए रूट पर चलेंगी। अगर आप सीधे बेंगलुरु या अलप्पुझा जा रहे हैं तो आपकी यात्रा प्रभावित नहीं होगी, लेकिन अगर आपको बीच में कहीं उतरना है तो पहले जान लें कि यह ट्रेन उस रास्ते से जाएगी या नहीं। जिस स्टेशन पर आप जाना चाहते हैं वहां ट्रेन रुकेगी या नहीं।

दक्षिण मध्य रेलवे में ट्रैफिक ब्लॉक

ट्रेन के रूट में बदलाव की जानकारी दक्षिण पूर्व रेलवे रांची मंडल ने दी है. रांची मंडल के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी निशांत कुमार ने बताया कि धनबाद-अलप्पुझा एक्सप्रेस और हटिया-सर एम विश्वेश्वरैया बेंगलुरु एक्सप्रेस समेत 3 ट्रेनों के रूट में बदलाव किया गया है. उन्होंने बताया कि दक्षिण मध्य रेलवे में चल रहे विकास कार्यों के चलते ट्रैफिक ब्लॉक लिया जाएगा. यही वजह है कि रांची के हटिया और धनबाद स्टेशनों से शुरू होने वाली इन ट्रेनों के रूट में बदलाव किया गया है.

कौन सी ट्रेन किस रूट से चलेगी?

ट्रेन नंबर 13351 धनबाद-अलाप्पुझा एक्सप्रेस को 23 मई 2023, 26 मई 2023 और 27 मई 2023 को निदावोलु, एलुरु, विजयवाड़ा के अपने निर्धारित मार्गों के बजाय निदावोलु, भीमावरम टाउन, गुड़ीवाड़ा, विजयवाड़ा के रास्ते चलाया जाएगा। इस परिवर्तन के कारण मार्ग में इस ट्रेन का ताडेपल्लीगुडेम और एलुरु स्टेशनों पर कोई ठहराव नहीं होगा।
ट्रेन नंबर 12835 हटिया-सर एम विश्वेश्वरैया बेंगलुरु एक्सप्रेस को 23 मई 2023 को अपने निर्धारित मार्ग निदादावोलु, एलुरु, विजयवाड़ा के बजाय निदादावोलु, भीमावरम टाउन, गुडिवाड़ा, विजयवाड़ा के रास्ते चलाया जाएगा।
इन दो ट्रेनों के अलावा, ट्रेन संख्या 18637 हटिया-सर एम विश्वेश्वरैया बेंगलुरु एक्सप्रेस 27 मई 2023 को निदावोलु, एलुरु, विजयवाड़ा के अपने निर्धारित मार्ग के बजाय निदावोलु, भीमावरम टाउन, गुडीवाड़ा, विजयवाड़ा से चलेगी।

(pc rightsofemployees)



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.