Travel News : उदयपुर में घूमने का प्लान बना रहे है तो IRCTC टूर पैकेज जरूर देखें

Samachar Jagat | Saturday, 25 Mar 2023 03:29:56 PM
Travel News : If you are planning to visit Udaipur, then definitely see IRCTC tour package.

बदलते मौसम में बहुत से लोग गर्मी की छुट्टियों में घूमने जाने का प्लान शुरू कर देते  हैं। इस मौसम उदयपुर में एक सप्ताह घूमने कस शानदार ऑप्शन होगा।  आईआरसीटीसी द्वारा अगले सप्ताह 30 मार्च को उदयपुर के लिए ट्रेन ली जा रही है।

3-रात-4-दिन के इस पैकेज की अब तक की सबसे कम कीमत सिर्फ 5,175 रुपये है। इस पैकेज में शामिल सुविधाओं में ट्रेन टिकट, आवास, भोजन और स्थानीय परिवहन शामिल हैं। 

रोमांटिक जगहों में से एक झीलों का शहर उदयपुर है। यदि आप राजस्थानी व्यंजनों का आनंद लेना चाहते हैं, तो राजस्थान के इस शहर की यात्रा करें।

यात्रा पहले दिन दिल्ली रेलवे स्टेशन से शुरू होगी। उदयपुर पहुंचने और उनके होटल में चेक-इन करने के बाद, आगंतुक सहेलियों की बाड़ी, सुखाड़िया सर्कल, सिटी पैलेस म्यूजियम और भारतीय लोक कला मांडा जैसे अन्य पर्यटकआनंद उठा सकते हैं।

इस टूर पैकेज की कीमत 5,100 रुपये से लेकर 11,000 रुपये तक है। यात्री वह मूल्य चुन सकते हैं। अधिक जानने के लिए आप सीधे लिंक पर क्लिक कर सकते हैं। 

सरकारी कर्मचारियों के लिए लाभ

सरकारी कर्मचारी अपने एलटीसी के इस्तेमाल का ऑप्शन चुन सकते हैं। इसके लिए आपको सभी बिल अपने कार्यालय में जमा करने होंगे। आप अपने बजट के अनुसार आईआरसीटीसी टूर पैकेज चुन सकते हैं। पर्यटन के लिए पैकेज 5,175 रुपये और उससे अधिक से शुरू होते हैं। बाकी जानकारी आईआरसीटीसी की वेबसाइट पर उपलब्ध है।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.