Travel Tips: नेचर को करते है पसंद तो जा सकते है आप भी घूमने के लिए जयपुर में त्रिशला फार्म हाउस

Samachar Jagat | Tuesday, 10 Oct 2023 11:29:05 AM
Travel Tips: If you like nature then you can also go to visit Trishala Farm House in Jaipur.

इंटरनेट डेस्क। अगर आप भी होटलों में रह कर ऊब गए हैं और आपका मन भी जयपुर में किसी अच्छे से फार्म हाउस पर रहने का है जहां आपका पैसा भी कम लगेे और आप होटल जैसी सुविधा के साथ में खाने पीने से लेकर पूरा आनंद उठा सकें तो आज आपको बता रहे एक ऐसे ही फार्म हाउस के बारे में जहां आप जा सकते है और यह है त्रिशला फार्म हाउस।

नेचर को देख सकते है करीब से
बता दें की जयपुर के गोनेर रिंग रोड के पास खिजूरिया ब्राहम्णान में बना ये फार्म नेचर के बहुत करीब है। यहां आपको सुबह के समय कई पक्षी देखने को मिलेंगे तो साथ ही आप खुले में बैठकर धूप का मजा भी ले सकेंगे। इसके साथ ही आपको यहां गायों की शुद्ध दूध, धी, और आर्गेनिक सब्जियोंक के साथ में शानदार खाना मिलेगा।

कम बजट में रूक सकते है
आपको त्रिशला फार्म हाउस में रूकने के लिए केवल 2500 रुपए से 4000 रुपये के बीच खर्च करना होगा। इसी बजट में आपको लंच-डिनर और कई एक्टिविटीज भी करने का मौका मिलेगा। आप स्वीमिंग पूल का आनंद भी ले सकेंगे। टैरिफ से जुडी पूरी जानकारी के लिए आप व्हाट्सएप नंबर 9784461221 पर मैसेज कर के पूरी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

 

कैसे पहुंचे
आप राजस्थान के बाहर किसी शहर से हैं और एयरपोर्ट से यहाँ आ रहे हैं तो जानकारी के लिए बता दें कि जयपुर एयरपोर्ट से त्रिशला फार्म हाउस 22 किलोमीटर है। आप टैक्सी से आसानी से यहाँ पहुंच सकते हैं।

ट्रेन से जयपुर आ रहे हैं तो रेलवे स्टेशन से त्रिशला फार्म हाउस की दूरी लगभग 28 किलोमीटर है। टेक्सी से आप यहां पहुंच सकते है और इसके साथ ही यह जगह अक्षयपात्र जगतपुरा से 15 किलोमीटर है। 

pc- Trishla Farmhouse


 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.