Travel Tips: ऑर्गेनिक फूड के साथ में लेना है प्रकृति का मजा तो पहुंच जाए आप भी Trishala Farmhouse

Samachar Jagat | Tuesday, 17 Oct 2023 11:41:28 AM
Travel Tips: If you want to enjoy nature along with organic food, you can also reach Trishala Farmhouse.

इंटरनेट डेस्क। हर किसी को घूमना बहुत पसंद होता है, ऐसे में आप बाहर जाते है तो होटल बुक करते होंगे। लेकिन आज हम आपको जयपुर में एक ऐसे फार्महाउस के बारे में बताने जा रहे है जहां आप घूमने के दौरान रूक सकते है और ऑर्गेनिक फूड का आनंद ले सकते है। साथ ही आपको पूरी होटल जैसी सुविधा भी मिलेगी। यहां नेचर के साथ जुड़े रह सकते है। ऐसे में आप इस बार त्रिशला फार्महाउस जा सकते है। 

मिलेगा ऑर्गेनिक फूड
अगर आप इस फार्महाउस में रूकते है तो आप नेचर के करीब तो रहेंगे ही साथ ही ऑर्गेनिक फूड का आनंद भी ले सकेंगे। यहां फार्महाउस में ही सब्जियां, गेंहू, गाय का दूध और घी आपको खाने का मिलेगा। यहां बाहर से लाकर कुछ नहीं बनाया जाता है। ऐसे में जयपुर के गोनेर रिंग रोड के पास खिजूरिया ब्राहम्णान में बना ये फार्म हाउस आपके लिए परफेक्ट रहेगा।

कम बजट में मिलेगा
आपको त्रिशला फार्महाउस 2500 से 4000 रुपये के बीच मिल जाएगा। इसी बजट में आपको स्विमिंग पूल, गार्डन भी मिलेगा। टैरिफ से जुडी पूरी जानकारी के लिए आप व्हाट्सएप नंबर 9784461221 पर मैसेज कर के पूरी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

कैसे पहुंचे
आप राजस्थान के बाहर किसी शहर से हैं या फिर जयपुर से भी आ रहे है तो एयरपोर्ट से त्रिशला फार्म हाउस 22 किलोमीटर है। आप टैक्सी से आसानी से यहाँ पहुंच सकते हैं।

ट्रेन से जयपुर आ रहे हैं तो रेलवे स्टेशन से त्रिशला फार्म हाउस की दूरी लगभग 28 किलोमीटर है। टेक्सी से आप यहां पहुंच सकते है और इसके साथ ही यह जगह अक्षयपात्र जगतपुरा से 15 किलोमीटर है।

 

pc- trishalafarmhouse



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.