Travel Tips: परिवार के साथ नए साल का करना है स्वागत तो जा सकते है आप भी Trishala FarmHouse

Samachar Jagat | Saturday, 23 Dec 2023 11:47:39 AM
Travel Tips: If you want to welcome the New Year with your family, you can also go to Trishala Farm House.

इंटरनेट डेस्क। नया साल आने को है और आप भी दोस्तों या फिर परिवार के साथ में नया साल मनाने की तैयारी कर रहे है तो फिर आज आपको बता रहे है न्यू इयर मनाने के लिए एक ऐसी जगह जो आपको पसंद आएगी। जयपुर में ऐसी ही एक जगह है जहां आप अपनी न्यू इयर पार्टी कर सकते है और ये जगह शहर की भीड़ भाड़ से भी दूर है और प्रकृति के नजदीक है। तो ऐसे में आप इस इवेंट के लिए चुन सकते है त्रिशला फार्म हाउस को।

न्यू इयर पार्टी के लिए चुन सकते है ये जगह
बता दें की जयपुर के गोनेर रिंग रोड के पास खिजूरिया ब्राहम्णान में बना ये फार्महाउस नेचर के बहुत करीब है। इसके साथ ही शहर की भीड़ से दूर है और यहां आपको एक बढ़िया सुविधा भी मिलती है। तो ऐसे में आप न्यू इयर पार्टी के लिए इस त्रिशला फार्म हाउस को चुन सकते है। 

कम बजट में मिल जाएगा
आपको त्रिशला फार्महाउस न्यू इयर पार्टी के लिए लिए कम ही बजट में उपलब्ध हो जाएगा। यहां आपको कई एक्टिविटीज भी करने का मौका मिलेगा। टैरिफ से जुडी पूरी जानकारी के लिए आप व्हाट्सएप नंबर 9784461221 पर मैसेज कर के पूरी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

 

कैसे पहुंचे
आप राजस्थान के बाहर किसी शहर से हैं और एयरपोर्ट से यहाँ आ रहे हैं तो जानकारी के लिए बता दें कि जयपुर एयरपोर्ट से त्रिशला फार्म हाउस 22 किलोमीटर है। आप टैक्सी से आसानी से यहाँ पहुंच सकते हैं। ट्रेन से जयपुर आ रहे हैं तो रेलवे स्टेशन से त्रिशला फार्म हाउस की दूरी लगभग 28 किलोमीटर है। टेक्सी से आप यहां पहुंच सकते है और इसके साथ ही यह जगह अक्षयपात्र जगतपुरा से 15 किलोमीटर है।

pc- Trishala Farm House



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.