Travel Tips: ज्योतिर्लिंगों के दर्शन के लिए आईआरसीटीसी ने पेश किया ये टूर पैकेज, केवल इतने रुपए में कर सकते हैं 13 दिनों की धार्मिक यात्रा 

Samachar Jagat | Wednesday, 11 Oct 2023 02:49:12 PM
Travel Tips: IRCTC has introduced this tour package to visit Jyotirlingas, you can do a religious journey of 13 days in just this much rupees

इंटरनेट डेस्क। अगर आपका नवम्बर माह में किसी धार्मिक यात्रा पर जाने का प्लान है तो आपके लिए अच्छी खबर आई है। खबर ये है कि आईआरसीटीसी की ओर से अब भारत में मौजूद ज्योतिर्लिंगों के दर्शन के लिए टूर पैकेज पेश किया है। इस पैकेज के तहत आप सस्ते में 13 दिनों तक ज्योतिर्लिंगों के दर्शन के लिए यात्रा कर सकते हैं। 

आईआरसीटीसी की ओर से अब BHARAT GAURAV SHIRDI & 8 JYOTIRLINGA YATRA , EX PURNEA COURT नाम का टूर पैकेज पेश किया गया है। इसके तहत आपको द्वारका, नासिक, सोमनाथ, शिरडी, उज्जैन, वाराणसी आदि धार्मिक स्थलों पर घूमने का मौका मिलेगा। इस पैकेज के तहत 25 नवंबर 2023 से 7 दिसंबर 2023 यात्रा की जा सकेगी।

पैकेज के तहत आपको रुकने के लिए होटल भी मिलेगी। आप ये धार्मिक यात्रा केवल 21,251 रुपए कर सकते हैं। ट्रिप में इकोनॉमी क्लास के लिए प्रति व्यक्ति इतना शुल्क देना होगा। आपको आईआरसीटीसी की आधिकारिक वेबसाइट से टूर पैकेज की पूरी जानकारी हासिल कर लेनी चाहिए। 

PC: indianexpress



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.