Travel Tips: सावन में महीने में करें महेश्वर, ओंकारेश्वर और उज्जैन की यात्रा, ये IRCTC टूर पैकेज है बेस्ट

varsha | Thursday, 11 Jul 2024 02:00:56 PM
Travel Tips: Visit Maheshwar, Omkareshwar and Ujjain in the month of Sawan, this IRCTC tour package is the best

PC: amarujala

22 जुलाई से सावन का महीना शुरू हो रहा है, जो अपने धार्मिक महत्व के लिए जाना जाता है। अगर आप इस शुभ समय में तीर्थ यात्रा की योजना बना रहे हैं, तो IRCTC ने आपके लिए एक खास टूर पैकेज पेश किया है। "मध्य प्रदेश महा दर्शन" नामक इस पैकेज में मध्य प्रदेश के महेश्वर, ओंकारेश्वर और उज्जैन को कवर करते हुए 4 रात और 5 दिन की यात्रा शामिल है।

PC: Times of India

इंदौर से लगभग 78 किलोमीटर दूर स्थित ओंकारेश्वर अपने ज्योतिर्लिंग के लिए प्रसिद्ध है, जहाँ 33 करोड़ देवी-देवताओं की मौजूदगी के बीच भगवान शिव को ममलेश्वर और अमलेश्वर के रूप में पूजा जाता है। IRCTC के इस टूर पैकेज में न केवल इन पवित्र स्थलों की यात्रा शामिल है, बल्कि यह पूरे समय आपकी सुविधा भी सुनिश्चित करता है। 7 अगस्त, 2024 से शुरू होने वाला फ्लाइट टूर पैकेज हैदराबाद से शुरू होगा, जिसमें बस द्वारा स्थानीय परिवहन की सुविधा होगी।

PC: Trawell.in

यात्रा के दौरान, आपको भोजन और आवास के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि IRCTC होटल की व्यवस्था का प्रबंधन करता है और इसमें बीमा कवरेज भी शामिल है। इस टूर की कीमत अकेले यात्रियों के लिए प्रति व्यक्ति 32,550 रुपये, दो लोगों के लिए प्रति व्यक्ति 26,400 रुपये और तीन यात्रियों के लिए प्रति व्यक्ति 25,350 रुपये है। यह व्यापक पैकेज आध्यात्मिक साधकों के लिए है और सावन के शुभ महीने के दौरान परेशानी मुक्त तीर्थ यात्रा का अनुभव सुनिश्चित करता है।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.