Travel Tips: क्रिसमस पार्टी के लिए आप भी जयपुर में चुन सकते है Trishala Farm House को

Samachar Jagat | Saturday, 16 Dec 2023 11:52:11 AM
Travel Tips: You can also choose Trishala Farm House in Jaipur for Christmas party.

इंटरनेट डेस्क। साल का आखिरी महीना चल रहा है और आप भी घूमने या फिर क्रिसमस पार्टी के लिए किसी ऐसी जगह की तलाश में है जहां आप पार्टी भी कर सके और एक से दो दिन प्रकृति के नजदीक भी रह सके तो आज आपको बता रहे है जयपुर में एक ऐसे ही फार्महाउस के बारे में जहां आप ये दोनों ही काम कर सकते है। तो ऐसे में आप इस काम के लिए चुन सकते है जयपुर में त्रिशला फार्महाउस को।

क्रिसमस पार्टी के लिए चुन सकते है ये जगह
बता दें की जयपुर के गोनेर रिंग रोड के पास खिजूरिया ब्राहम्णान में बना ये फार्महाउस नेचर के बहुत करीब है। इसके साथ ही शहर की भीड़ से दूर है और यहां आपको एक बढ़िया सुविधा भी मिलती है। तो ऐसे में आप क्रिसमस पार्टी के लिए इस त्रिशला फार्महाउस को चुन सकते है। 

कम बजट में मिल जाएगा
आपको त्रिशला फार्महाउस क्रिसमस पार्टी के लिए लिए कम ही बजट में उपलब्ध हो जाएगा। यहां आपको कई एक्टिविटीज भी करने का मौका मिलेगा। टैरिफ से जुडी पूरी जानकारी के लिए आप व्हाट्सएप नंबर 9784461221 पर मैसेज कर के पूरी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

 

कैसे पहुंचे
आप राजस्थान के बाहर किसी शहर से हैं और एयरपोर्ट से यहाँ आ रहे हैं तो जानकारी के लिए बता दें कि जयपुर एयरपोर्ट से त्रिशला फार्म हाउस 22 किलोमीटर है। आप टैक्सी से आसानी से यहाँ पहुंच सकते हैं। ट्रेन से जयपुर आ रहे हैं तो रेलवे स्टेशन से त्रिशला फार्म हाउस की दूरी लगभग 28 किलोमीटर है। टेक्सी से आप यहां पहुंच सकते है और इसके साथ ही यह जगह अक्षयपात्र जगतपुरा से 15 किलोमीटर है।

pc- Trishala Farm House



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.