Viral Video: पानी में इश्क लड़ाते नाग-नागिन का जोड़ा कैमरा में कैद, देखिए अजब वीडियो

Samachar Jagat | Saturday, 28 May 2022 12:28:09 PM
VIDEO: People melted after seeing the love of snake and serpent in the pond.

सांपों का खौफ हर किसी के दिल में होता है और सांप से हर कोई डरता है. कभी-कभी व्यक्ति सांप को देखकर अपना रास्ता बदल लेता है। वैसे अक्सर सांपों के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं और अब एक बार फिर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सांप प्यार करते नजर आ रहे हैं. आप देख सकते हैं ये वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, इस वीडियो में एक सांप और एक नागिन की जोड़ी तालाब में प्यार से लड़ते नजर आ रही है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में वाकई में बेहद हैरान करने वाले सीन हैं.

 

 

View this post on Instagram

A post shared by SNAKE WORLD (@snake._.world)


वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि सांप और नागिन की जोड़ी प्यार से लड़ती नजर आ रही है. दरअसल, दो सांपों की यह जोड़ी एक तालाब के बीच में है और तालाब का पानी देखकर ऐसा लगता है कि यह किसी जंगल में है जहां इसे वन्यजीव शोधकर्ताओं के कैमरे में शूट किया गया है. इस कमाल के वीडियो को देखकर लोग कहते हैं कि ऐसे वीडियो कम ही देखने को मिलते हैं. सोशल मीडिया पर भी इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है.

वैसे इस वीडियो को स्नेकवर्ल्ड पेज से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को इस समय काफी पसंद किया जा रहा है. कई लोगों का कहना है कि उन्होंने यह वीडियो कभी नहीं देखा, वहीं कई का कहना है कि वह यह देखकर हैरान हैं। अब अगर आप भी इस अद्भुत प्रेम वीडियो को देखकर हैरान हैं, तो कमेंट में अपनी प्रतिक्रिया दें।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.