Viral Video : इंदौर में चार लड़कियों ने मिलकर एक लड़की से की मारपीट, वीडियो वायरल

Samachar Jagat | Tuesday, 14 Jun 2022 01:43:14 PM
Viral Video : In Indore, four girls together beat up a girl, video viral

इंदौर |  मध्यप्रदेश के इंदौर शहर के द्बारकापुरी थाना क्षेत्र में चरित्र को लेकर की गयी टिप्पणी के चलते चार लड़कियों ने मिलकर एक लड़की की जमकर पिटायी कर दी। इस घटना का वीडियों सोशल मीडिया में वायरल हो गया, जिसमें आरोपी लड़कियां पीडिता की लाठी डंडों से मारपीट करती देखी जा रही हैं।

द्बारकापुरी थाने के प्रभारी सतीश द्बिवेदी ने आज बताया कि पीडित लड़की द्बारा इस मामले की शिकायत दर्ज करायी गयी है, जिसके बाद पुलिस ने इन चारों लड़कियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। उन्होंने बताया कि इन लड़कियों का कोई आपराधिक रिकार्ड नहीं है। उन्होंने बताया कि चरित्र को लेकर टिप्पणी की गयी थी, जिसके चलते यह घटना घटित हुयी। मामले की जांच की जा रही है।

उधर, इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो गया, जिसमें चारों लड़कियां मिलकर पीडिता की लाठी डंडो से जमकर मारपीट करती देखी जा रहा रही है। श्री द्बिवेदी ने बताया यह घटना 11 जून की है, जिसका वीडियो सामने आने के बाद पीडिता द्बारा इसकी शिकायत दर्ज करायी गयी है।  



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.