Ashok Chandna: राजस्थान के खेल मंत्री ने चंद्रयान-3 की लैंडिंग पर बोल दिया कुछ ऐसा की हो गए ट्रोल, बीजेपी नेताओं ने भी ली चुटकी

Samachar Jagat | Thursday, 24 Aug 2023 08:58:31 AM
Ashok Chandna: Sports Minister of Rajasthan spoke on the landing of Chandrayaan-3, trolls have done something like this, BJP leaders also took a pinch

इंटरनेट डेस्क। चंद्रयान-3 की सफल लैंडिंग के बाद राजस्थान के खेल मंत्री अशोक चांदना ने कुछ ऐसा बोल दिया की वो ट्रोल हो गए और साथ ही साथ सुर्खियों में भी आ गए। उन्होंने चंद्रयान-3 मिशन के मानव रहित लैंडर के चंद्रमा की सतह पर उतरने को लेकर अपने संदेश में कहा, अगर हम कामयाब हुए और सेफ लैंडिंग हुई... तो हमारे जो यात्री गए हैं उनको सलाम करता हूं।

इस दौरान चांदना ने कहा, हमारा देश, विज्ञान व अंतरिक्ष अनुसंधान में एक कदम और आगे बढ़ा। उसकी सभी देशवासियों को बधाई देता हूं। चंद्रयान-3 की सफल लैंडिंग के बाद ऐतिहासिक कामयाबी पर सोशल मीडिया पर जबरदस्त रिएक्शन मिले। इस बीच राजस्थान के मंत्री की ये प्रतिक्रिया आई तो एक यूजर ने कहा, मैंने तो अपना सिर पीट लिया। एक अन्य यूजर ने कहा, हंसते- हंसते पेट दुख गया।

वहीं बीजेपी के प्रवक्ता राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने बयान का वीडियो ट्वीट करते हुए चांदना की चुटकी ली। लिखा, घमंडिया गबंधन स्पेशल!! चंद्रयान पर राजस्थान के मंत्री अशोक चांदना जी का ज्ञान देखकर क्या कहेंगे आप? वहीं वहीं बीजेपी की राजसमंद से सांसद दीया कुमारी ने लिखा,राजस्थान के खेल एवं युवा मामलों के मंत्री अशोक चांदना जी चांद पर जाने वाले यात्रियों को सलाम कर रहे हैं। मंत्री जी, ये चंद्रयान है। 

pc- zee news



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.