Assembly Elections 2023: राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में भाजपा बनाएगी नए चेहरों को सीएम! दिल्ली में बैठकों का दौर जारी

Samachar Jagat | Thursday, 07 Dec 2023 12:44:04 PM
Assembly Elections 2023: BJP will make new faces CM in Rajasthan, Madhya Pradesh and Chhattisgarh! Round of meetings continue in Delhi

इंटरनेट डेस्क। पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव हो जाने के बाद भाजपा को तीन में बहुमत मिला है। लेकिन सीएम अभी एक भी राज्य का तय नहीं हुआ है। बता दें की विधानसभा चुनाव खत्म होने के बाद मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री पद पर सस्पेंस बना हुआ है।

इस बीच लगातार दिल्ली, मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में बैठकों का दौर जारी है। बुधवार को भी एक बड़ी बैठक हुई, जिसमें पीएम मोदी, अमित शाह और नड्डा भी शामिल रहे। वहीं खबरें यह भी है की तीनों राज्यों में भाजपा नए चेहरों को मौका दे सकती है।

माना जा रहा है कि पार्टी किसी भी समय तीनों राज्यों के लिए पर्यवेक्षकों की नियुक्ति कर सकती है। ये पर्यवेक्षक शनिवार या रविवार तक संबंधित राज्य में आएंगे। विधायकों की बैठक होगी और उम्मीद की जा रही है कि रविवार तक तीनों राज्यों में मुख्यमंत्री के नाम का एलान कर दिया जाएगा।

pc- cnbctv18.com


 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.