BJP: तेलंगाना में रविवार को एक जनसभा को संबोधित करेंगे Amit Shah।

Samachar Jagat | Saturday, 22 Apr 2023 11:28:20 AM
BJP: Amit Shah to address a public meeting in Telangana on Sunday.

हैदराबाद। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 23 अप्रैल को हैदराबाद के पास चेवेल्ला में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सूत्रों ने शनिवार को यह जानकारी दी।
सूत्रों ने कहा कि शाह का दौरा 'संसद प्रवास योजना' कार्यक्रम का हिस्सा है।

शाह अपने दौरे के दौरान ब्लॉकबस्टर फिल्म 'आरआरआर' की टीम के कुछ प्रमुख सदस्यों से मिल सकते हैं। उम्मीद है कि भाजपा नेता शाह फिल्म के प्रतिष्ठित ऑस्कर पुरस्कार जीतने के लिए उसकी टीम को सम्मानित करेंगे।इस साल 'आरआरआर' के 'नाटु नाटु' गीत ने सर्वश्रेष्ठ मूल गीत श्रेणी में अकादमी पुरस्कार जीता। भाजपा के एक वरिष्ठ नेता ने कहा कि शाह जहां भी जाते हैं हमेशा मशहूर हस्तियों से मिलने की कोशिश करते हैं और उसी के तहत मंत्री ने पिछले साल अपने पिछले दौरों के दौरान अभिनेता जूनियर एनटीआर और नितिन से मुलाकात की थी।

भाजपा सूत्रों ने कहा कि कर्नाटक में 10 मई को विधानसभा चुनाव खत्म होने के बाद पार्टी तेलंगाना पर अधिक ध्यान देगी और इस राज्य में अपने अभियान को आगे बढ़ाएगी। तेलंगाना में सत्तारूढ़ भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) और विपक्षी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के बीच हाल में राजनीतिक टकराव बढ़ गया है तथा दोनों दलों के बीच वाकयुद्ध करीब करीब रोजमर्रा की बात हो गयी है।भाजपा बीआरएस का विकल्प बनकर उभरने का प्रयास कर रही है क्योंकि पिछले तीन सालों में उसने विधानसभा उपचुनावों एवं वृहद हैदराबाद नगर निगम चुनाव में अच्छा प्रदर्शन किया है। 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.