BJP: डॉ. हर्षवर्धन का भाजपा ने काटा टिकट तो राजनीति से कर दिया संन्यास का ऐलान! कहां लौटने का समय आ गया

Samachar Jagat | Monday, 04 Mar 2024 09:14:05 AM
BJP: Dr. Harsh Vardhan was denied ticket by BJP and announced his retirement from politics! Where is the time to return?

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों के लिए भाजपा ने अपनी पहली लिस्ट जारी कर दी हैै। इस लिस्ट के साथ ही 195 नामों पर मुहर भी लग गई है। लेकिन बड़ी बात यह हैं की कई ऐसे नेताओं के टिकट भी काट दिए गए हैं जो मोदी सरकार में मंत्री भी रह चुके हैं और उनमें से ही एक हैं डॉ. हर्षवर्धन जो मोदी कैबिनेट में चिकित्सा मंत्री भी रह चुके है।

ऐसे में खबरें हैं डॉ. हर्षवर्धन ने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म एक्स पर एक लंबी पोस्ट लिखकर राजनीति से दूर हटने के अपने फैसले के बारे में बताया है। उन्होंने लिखा, ‘तीस साल से अधिक के शानदार चुनावी करियर में मैंने पांच विधानसभा और दो लोकसभा चुनाव लड़े, जो मैंने बड़े अंतर से जीते, पार्टी संगठन और राज्य एवं केंद्र की सरकारों में कई प्रतिष्ठित पदों पर काम किया, लेकिन अब अपनी जड़ों की ओर लौटने का वक्त आ गया है।

इसके साथ ही उन्होंने लिखा, ‘पचास साल पहले जब मैंने गरीबों और जरूरतमंदों की मदद करने की इच्छा के साथ जीएसवीएम मेडिकल कॉलेज, कानपुर में एमबीबीएस में प्रवेश लिया तो मानव जाति की सेवा ही मेरा आदर्श वाक्य था। अब वापस लौटने का समय आ गया है। 

pc- www.samastipurtown.com

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।


 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.