Bogtui Murder Case : सीबीआई ने भगोड़े आरोपियों को गिरफ्तार किया

Samachar Jagat | Friday, 14 Oct 2022 11:19:52 AM
Bogtui murder case: CBI arrests fugitive accused

कोलकाता : केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले में मार्च में बोगतुई गांव में एक हत्याकांड में कथित तौर पर शामिल दो लोगों को गिरफ्तार किया है। ये दोनों फरार थे। एक अधिकारी ने बृहस्पतिवार को बताया कि संदिग्ध और एक अन्य व्यक्ति ने 21 मार्च की रात को नजदीकी पेट्रोल पंप से ईंधन खरीदा था और बोगतुई में मकानों में आग लगाने में इसका इस्तेमाल किया था।

गौरतलब है कि तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के स्थानीय नेता भादु शेख की हत्या के बाद हमलावरों ने कथित तौर पर एक गांव में कई मकानों में आग लगा दी थी, जिसमें 10 लोगों की मौत हो गई थी। अधिकारी ने बताया कि घटना के बाद से फरार संदिग्ध को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया गया। संदिग्ध को रामपुरहाट की एक अदालत में पेश किया गया, जिसने उसे पांच दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है। इससे पहले, सीबीआई ने घटना में शामिल होने के आरोप में नौ लोगों को गिरफ्तार किया था। केंद्रीय एजेंसी ने कलकत्ता उच्च न्यायालय के आदेश पर 25 मार्च को 22 आरोपियों के खिलाफ एक मामला दर्ज किया था। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.