Chhattisgarh: विधानसभा अध्यक्ष की शपथ लेने से पूर्व ही रमन सिंह ने कर दिया ये काम, जेपी नड्डा को लिख दिया....

Samachar Jagat | Monday, 18 Dec 2023 08:51:56 AM
Chhattisgarh: Even before taking oath as Assembly Speaker, Raman Singh did this, wrote to JP Nadda...

इंटरनेट डेस्क। छत्तीसगढ़ में पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह ने विधानसभा चुनावों में जीत हांसिल की और उसके साथ ही अब उन्होंने पार्टी में अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। बता दें की मंत्रिमंडल गठन होने से पहले रमन सिंह ने राष्ट्रीय उपाध्यक्ष के पद से इस्तीफा दे दिया है। बता दें की पूर्व सीएम रमन सिंह ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को अपना इस्तीफा सौंपा है और अब वो छत्तीसगढ़ विधानसभा के अध्यक्ष बन रहे हैं।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो पूर्व सीएम रमन सिंह ने राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को भेजे अपने इस्तीफे में लिखा है कि, वर्तमान में मैं भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पद का निर्वहन कर रहा हूं। किन्तु पार्टी द्वारा मुझे छत्तीसगढ़ विधानसभा अध्यक्ष पद हेतु नामित किया गया है। अतः पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पद से मेरा त्यागपत्र सादर प्रस्तुत है। कृपया मेरा त्यागपत्र स्वीकार किया जाए।

बता दें की भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और विधायक राम विचार नेताम ने रविवार को छत्तीसगढ़ विधानसभा के प्रोटेम स्पीकर पद की शपथ ली है। नेताम को राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन ने राजभवन में आयोजित एक कार्यक्रम में शपथ दिलाई। इस अवसर पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय और अन्य नेता भी मौजूद रहे।

pc- abp news
 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.