Congress: कांग्रेस ने नीतीश कुमार को बताया गिरगिट, कहा- बिहार की जनता देगी मोदी और नीतीश को जवाब

Samachar Jagat | Monday, 29 Jan 2024 12:57:17 PM
Congress: Congress called Nitish Kumar a chameleon, said- the people of Bihar will answer to Modi and Nitish.

इंटरनेट डेस्क। इंडिया गठबंधन की नींव रखने वाले बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने लोकसभा चुनाव से पहले एनडीएम में शामिल होकर कई विपक्षी पार्टियों की नींद उडा दी है। ऐसे में नीतीश कुमार के पाला बदलकर भाजपा के संग आने से कांग्रेस भी बेहद नाराज है। यही नहीं नीतीश कुमार के इस हृदय परिवर्तन को कांग्रेस ने नया नाम दिया है और उनकी तुलना गिरगिट तक से कर दी है। 

मीडिया रिपोटर्स की माने तो कांग्रेस के नेता जयराम रमेश ने नीतीश कुमार पर तीखा हमला करते हुए कहा कि उनकी हरकतों से गिरगिट भी शरमा जाएगा। उन्होंने कहा, नीतीश कुमार ने 23 अक्टूबर को पटना में मीटिंग बुलाई थी। इसमें 18 पार्टियां मौजूद थीं। इसके बाद बेंगलुरु और मुंबई में भी मीटिंग हुई। नीतीश कुमार ने कोई संकेत नहीं दिया कि ऐसा कुछ कर सकते हैं। 

खबरों की माने तो जयराम रमेश ने कहा कि ये तो गिरगिट को भी कड़ी टक्कर देते हैं। जयराम रमेश ने कहा, सही समय पर बिहार की जनता नीतीश कुमार और प्रधानमंत्री को जवाब जरूर देगी। दिल्ली में बैठकर ये लोग मुहूर्त देते हैं। 14 तारीख को जब हमने मणिपुर से यात्रा शुरू की तो मिलिंद देवड़ा को ले गए और अब जब हमारी यात्रा बिहार पहुंचने वाली है तो नीतीश कुमार को ही निकाल लिया। यह अफसोस की बात है कि ऐन वक्त में उन्होंने हमारा साथ छोड़ा।

pc- abp news

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.