भगोड़े कारोबारी मेहुल चोकसी की पत्नी का बयान सामने आया, अफ्रीकी गर्लफ्रेंड बारबरा जैबरिका के कारण हो सकती है मेहुल की हत्या

Samachar Jagat | Wednesday, 02 Jun 2021 03:21:52 PM
Fugitive businessman Mehul Choksi's wife's statement came out, Mehul may be murdered due to African girlfriend Barbara Jaberica

इंटरनेट डेस्क। 13500 करोड़ रुपये का पीएनबी बैंक घोटाला करने वाला भगोड़ा बिजनेसमैन मेहुल चोकसी अभी तक डोमिनिका पुलिस की ही गिरफ्त में है। उसे भारत लाने की कोशिशें लगातार जारी हैं। लेकिन उनकी पत्नी प्रीति चोकसी ने मीडिया से बातचीत में मेहुल चोकसी की जान को वहां खतरा बताया। उनकी पत्नी ने डोमिनिका के समुद्र तट पर मेहुल चोकसी के साथ याट में कुछ लड़कियां भी थी। उनके लेकर भी जानकारी दी गई है। 

प्रीति चोकसी ने एक समाचार पत्र को दिए साक्षात्कार में बताया है कि उनके पति 23 मई की शाम को रात के खाने के लिए निकले उसके बाद से लौटे ही नहीं। उन्होंने चोकसी का पता लगाने के लिए समुद्र तट पर एक सलाहकार और रसोइये को भेजा था, लेकिन कोई पता नहीं चल पाया। 

प्रीति चौकसी का कहना है कि मिस्ट्री गर्ल बारबरा जैबरिका के बारे में बताया कि जैबरिका को मैं जानती हूं वह पिछले साल अगस्त में एंटीगा आई थी। वहां के शेफ से उसकी दोस्ती हो गई थी। इसीलिये प्रीति चोकसी डरी हुई है। 

 



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.