I.n.d.i.a.: खरगे को पीएम उम्मीदवार बनाने का ममता बनर्जी ने रखा प्रस्ताव, लेकिन कांग्रेस अध्यक्ष ने तुरंत ही कर दिया ये काम

Samachar Jagat | Wednesday, 20 Dec 2023 08:31:32 AM
I.n.d.i.a.: Mamata Banerjee proposed to make Kharge the PM candidate, but the Congress President immediately did this.

इंटरनेट डेस्क। इंडिया अलायंस के नेताओं का गठबंधन हुए लगभग 6 महीने से ज्यादा का समय गुजर चुका है और इन 6 महीनों में अब तक लगभग 4 बार बैठके है चुकी है। ऐसे में अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव की तैयारियों और रणनीति बनाने के लिए विपक्षी गठबंधन इंडिया के नेताओं का राजधानी दिल्ली में फिर से बैठक हुई है। 

ऐसे में इसमें अलग-अलग पार्टियों के नेता भी शामिल हुए। इस बीच, इस बैठक को लेकर एक बड़ी खबर भी सामने आई है और वो ये की बैठक में विपक्षी गठबंधन के पीएम उम्मीदवार को लेकर भी चर्चा की गई। दिल्ली में आयोजित इस बैठक में सभी राज्यों में आपस में सहयोग कर लोकसभा चुनाव लड़ने का निर्णय लिया गया है।

खबरों की माने तो इस दौरान पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ‘इंडिया’ गठबंधन के प्रधानमंत्री उम्मीदवार के रूप में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के नाम का प्रस्ताव दिया। हालांकि, कांग्रेस अध्यक्ष ने इसे तत्काल ही साफ शब्दों में खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि इस सुझाव की कोई जरूरत नहीं है। चुनाव के बाद ही हम तय कर सकते हैं कि पीएम कौन होगा। 

pc- abp news
 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.