Karnataka Assembly Elections: पीएम मोदी आज से कर्नाटक में, दो दिनों में 6 चुनावी सभा और दो रोड शो करेंगे

Samachar Jagat | Saturday, 29 Apr 2023 08:03:38 AM
Karnataka Assembly Elections: PM Modi will hold 6 election meetings and two roadshows in two days in Karnataka from today

इंटरनेट डेस्क। कर्नाटक में 10 मई को विधानसभा चुनाव है और उसके पहले भाजपा अपनी और से चुनाव प्रचार में पूरा दमखम दिखाने वाली है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज से दो दिनों तक कनार्टक के दौर पर है और इन दो दिनों में 6 सभाओं को संबोधित कर पार्टी के वोट मांगेगे। मोदी इस धुंआधार दौरे में अपनी पार्टी और सरकार के कामों को गिनाएंगे।

मोदी अपने दौरे के दौरान छह जनसभाओं को संबोधित करेंगे और दो जगहों पर रोड शो करेंगे। मोदी दिल्ली से विशेष विमान से बीदर हवाई अड्डे पर आएंगे और हेलीकॉप्टर से बीदर जिले के हुमनाबाद जाएंगे। सुबह 11 बजे एक जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वह विजयपुरा में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद कुड़ाची जाएंगे जहां वह दोपहर करीब पौने दो बजे लोगों को संबोधित करेंगे। 

उधर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी चुनाव प्रचार में लगे है। उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और कहा कि कांग्रेस सरकार के दौरान 80 सांप्रदायिक दंगे हुए। नड्डा ने आने वाले चुनावों में बेहतर नतीजों के लिए लोगों से भाजपा को वोट देने की अपील की है।

PC- ndtv.in



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.