Karnataka Elections 2023: कांग्रेस के लिए नई टेंशन शुरू, पार्टी अध्यक्ष को EC ने जारी किया नोटिस, सोनिया गांधी से जुड़ा है मामला

Samachar Jagat | Tuesday, 09 May 2023 08:00:47 AM
Karnataka Elections 2023: New tension begins for Congress, EC issues notice to party president, matter related to Sonia Gandhi

इंटरनेट डेस्क। कर्नाटक में विधानसभा चुनावों के लिए 10 मई यानी के कल वोटिंग होगी लेकिन उसके पहले ही कांग्रेस के सामने एक नई टेंशन हो गई है और वो ये की पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष खरगे को चुनावा आयोग ने नोटिस जारी कर दिया है। जिसका खरगे को जवाब देना है। कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी के संप्रभुता वाले बयान पर पार्टी अध्यक्ष की मुश्किलें बढ़ गई हैं।

खड़गे को चुनाव आयोग ने नोटिस जारी किया है। चुनाव आयोग ने कर्नाटक राज्य के संदर्भ में ’संप्रभुता’ शब्द का जिक्र करते हुए सोशल मीडिया पोस्ट को स्पष्ट करने और सुधारने के लिए खड़गे को नोटिस जारी किया है और जवाब मांगा है। 

जानकारी के लिए आपकों बता दें कि कांग्रेस के ट्विटर हैंडल पर सोनिया गांधी के ’संप्रभुता’ वाला बयान पोस्ट किया गया था। इस मामले में बीजेपी ने चुनाव आयोग से शिकायत की थी। जिसके बाद चुनाव आयोग ने खड़गे से स्पष्टीकरण मांगा है। चुनाव आयोग का कहना है कि यह राजनीतिक दलों की तरफ से किए गए शपथ का उल्लंघन है। 

PC-ndtv.in
 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.