Liquor shops Closed: दिल्ली में लगातार 3 दिन शराब की दुकानें बंद रहेंगी

Samachar Jagat | Wednesday, 06 Sep 2023 09:47:10 AM
Liquor shops Closed: Liquor shops will remain closed for 3 consecutive days in Delhi

जी20 बैठक के चलते दिल्ली में प्रतिबंध लगाए गए हैं, जिनमें से एक शराब की दुकानों पर प्रतिबंध भी है. तो आइए आपको बताते हैं कि इस दौरान कब और कहां शराब की दुकानें बंद रहेंगी।

दिल्ली में अगले हफ्ते लगातार 3 दिन शराब की दुकानें बंद रहेंगी. ऐसे में शराब प्रेमियों को दोहरा झटका लगा है. लोगों ने घबराहट में शराब खरीदना शुरू कर दिया है और इसका स्टॉक कर रहे हैं। दरअसल, 9 और 10 सितंबर को दिल्ली में जी-20 की बैठक होने वाली है. इसे लेकर कई चीजों पर रोक लगा दी गई है. शराब प्रेमियों के लिए सबसे बड़ी चिंता यह है कि क्या शहर में शराब की दुकानें बंद रहेंगी या नहीं. तो आइए आपको बताते हैं कि दिल्ली में कब और कहां शराब की दुकानें बंद रहेंगी।

नई दिल्ली में 3 दिन तक नहीं होगा ट्रैफिक जाम


G20 बैठक के चलते नई दिल्ली में 3 दिन तक शराब की दुकानें बंद रहेंगी. इस दौरान दिल्ली के सभी बार और रेस्टोरेंट भी बंद रहेंगे. कनॉट प्लेस, बाराखंभा और खान मार्केट जैसे कई इलाकों में शराब की दुकानें बंद रहेंगी. वहीं, दिल्ली में हर जगह बार और रेस्तरां पर कोई प्रतिबंध नहीं है। इसके अलावा जिन होटलों में प्रतिनिधिमंडल ने ठहरने की व्यवस्था की है, वहां रेस्तरां और बार आम लोगों के लिए बंद रहेंगे.

लोग घबराकर खरीदारी कर रहे हैं

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, लोग घबराकर शराब खरीद रहे हैं और स्टॉक कर रहे हैं। पिछले एक हफ्ते में दिल्ली और आसपास के इलाकों में शराब की बिक्री 20 फीसदी तक बढ़ गई है. 22 अगस्त के बाद शराब की दुकानों पर ज्यादा ग्राहक आ रहे हैं. दिल्ली में शराब की इस आपाधापी के लिए G20 बैठक को जिम्मेदार बताया जा रहा है.



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.