Lok Sabha Elections 2024: भाजपा ने विपक्षियों के लिए खोले पार्टी के दरवाजे, कांग्रेस के कई बड़े नेताओं पर नजर

Samachar Jagat | Thursday, 18 Jan 2024 09:28:32 AM
Lok Sabha Elections 2024: BJP opened the doors of the party for the opposition, keeping an eye on many big leaders of Congress

इंटरनेट डेस्क। भारतीय जनता पार्टी लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी है और उसके साथ ही पार्टी के बड़े बड़े नेता हर दिन कोई ना कोई रणनीति बनाने में लगे है। सत्तारूढ़ भाजपा विभिन्न राजनीतिक दलों, विशेषकर कांग्रेस से कई नेताओं को शामिल करने के लिए तैयार है। मीडिया रिपोटर्स की माने तो भाजपा ने विपक्षियों के लिए पार्टी के दरवाजे खोल दिए है। 

खबरों की माने तो बीजेपी के एक नेता ने कहा, ‘भाजपा उन क्षेत्रों में पार्टी को मजबूत करने के लिए नए शामिल लोगों का स्वागत कर रही है जहां यह चुनावी और वैचारिक रूप से कमजोर है। वहीं पार्टी का मुख्य लक्ष्य कांग्रेस के नेताओं को पार्टी में शामिल करने का है। ताकी  विपक्ष को कमजोर किया जा सकें। 

मीडिया रिपाटर्स के अनुसार नए नेताओं के बीजेपी में शामिल करने को लेकर भाजपा नेतृत्व पहले ही एक हाई लेवल पैनल का गठन कर चुकी है। जिसको ज्वाइनिंग कमेटी कहा जाता है। इस कमेटी में केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र सिंह यादव, असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा, राष्ट्रीय पार्टी महासचिव विनोद तावड़े और महासचिव (संगठन) बीएल संतोष शामिल हैं। 

pc- business-standard.com

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.