Lok Sabha elections 2024: दिल्ली में 17-18 फरवरी को भाजपा का राष्ट्रीय अधिवेशन, पीएम करेंगे संबोधित, इसके बाद आएगी पहली लिस्ट

Samachar Jagat | Monday, 05 Feb 2024 09:08:39 AM
Lok Sabha elections 2024: BJP's national convention on 17-18 February in Delhi, PM will address, after this the first list will come.

इंटरनेट डेस्क। इसी साल मार्च में लोकसभा चुनावों की घोषणा हो सकती है और ऐसे में भाजपा ने अपनी और से तैयारी शुरू कर दी है। इसी कड़ी में भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय अधिवेशन की बैठक 17-18 फरवरी 2024 को भारत मंडपम, प्रगति मैदान, नई दिल्ली में हेाने जा रही है। इस बैठक में देश भर से हज़ारों नेताओं को बुलाया गया है।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो यहां पीएम मोदी कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देंगे। राष्ट्रीय कार्यकारिणी समिति के सभी सदस्यों के अलावा राष्ट्रीय परिषद के सभी सदस्य भी मौजूद रहेंगे। राष्ट्रीय अधिवेशन की बैठक की अध्यक्षता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा करेंगे।

वहीं खबरें है की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राष्ट्रीय अधिवेशन बैठक के समापन सत्र को संबोधित करेंगे। बता दें की राष्ट्रीय अधिवेशन की बैठक 18 फरवरी, 2024 को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समापन भाषण के साथ समाप्त होगी।

pc- ndtv

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.