Lok Sabha Elections 2024: भारत मंडपम में भाजपा की दो दिवसीय राष्ट्रीय परिषद की बैठक आज से, मोदी देंगे जीत का मंत्र

Samachar Jagat | Saturday, 17 Feb 2024 08:38:00 AM
Lok Sabha Elections 2024: BJP's two-day National Council meeting at Bharat Mandapam from today, Modi will give the mantra of victory.

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों की तैयारी को लेकर भाजपा पूरे तरीके से अलर्ट मोड़ पर है। इसके साथ ही आज से दिल्ली के भारत मंडपम में भाजपा की दो दिवसीय राष्ट्रीय परिषद की बैठक होने जा रही है। इस बैठक में भाजपा आगामी लोकसभा चुनाव में जीत की हैट्रिक का रोडमैप तैयार करेगी। 

बता दें की बैठक के समापन के दिन पीएम नरेंद्र मोदी पार्टी के कार्यकर्ताओं को 370 सीटें जीतने का मंत्र देंगे। इसके अलावा पीएम शनिवार को भी चर्चा में शामिल होंगे। बीते चुनाव के मुकाबले 10 फीसदी वोट बढ़ाने और सीटों की संख्या में 67 सीटों का इजाफा करने के लिए बैठक में विस्तार से चर्चा संभव है। 

मीडिया रिपोटर्स की माने तो बैठक में केंद्रीय योजनाओं के सभी लाभार्थियों के साथ हर गांव तक पहुंचने के लिए पहले से चले आ रहे कार्यक्रमों की रिपोर्टिंग होगी। बूथ मजबूत करने के अलावा चुनाव प्रचार में बढ़त हासिल करने के लिए नए कार्यक्रमों की घोषणा होगी। बताया जा रहा हैं की बैठक में देशभर के भाजपा कार्यकर्ता हिस्सा लेने जा रहे हैं। 

pc- Mint

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।  



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.