Lok Sabha Elections: राहुल गांधी ने अब देश की जनता को दी ये गारंटी

Samachar Jagat | Friday, 12 Apr 2024 09:19:03 AM
Lok Sabha Elections: Rahul Gandhi has now given this guarantee to the people of the country

इंटरनेट डेस्क। कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने लोकसभा चुनाव को लेकर राजस्थान में गुरुवार के पहली बार चुनावी सभा को संबोधित किया है। राजस्थान के अनुपगढ़ में आयोजित जनसभा के दौरान राहुल गांधी ने केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा है। इस दौरान कांग्रेस नेता ने बोल दिया कि कांग्रेस की सरकार बनी तो देश के हर गरीब परिवार की महिला के खाते में हर साल एक लाख रुपया दिया जाएगा। 

इस बार का लोकसभा चुनाव लोकतंत्र और संविधान को बचाने का 
राहुल गांधी ने इस दौरान बोल दिया कि इस बार का लोकसभा चुनाव लोकतंत्र और संविधान को बचाने का है। उन्होंने इस दौरान चुनावी बांड योजना को लेकर भी भाजपा पर जमकर निशाना साधा है।  राहुल गांधी ने सोशल मीडिया के माध्यम से भी यहीं बात कही है। उन्होंने देश में बढ़ रही महंगाई को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा है। 

देश से अपना रिपोर्ट कार्ड छिपा रहे हैं नरेंद्र मोदी
राहुल गांधी ने इस संबंध में ट्वीट किया कि इस कमरतोड़ महंगाई में, रिकॉर्ड तोड़ बेरोजगारी आम जनता पर दोहरी मार है और यही आज देश के लिए दो सबसे बड़े मुद्दे हैं। मीडिया मोदी की बात दिखा कर मुद्दे की बात छिपाने की कोशिश करता है, ताकि भाजपा सरकार का सच जनता के सामने न आए। नरेंद्र मोदी देश से अपना रिपोर्ट कार्ड छिपा रहे हैं, जिसमें वह हर सब्जेक्ट में फेल हैं और जनता अब उनकी क्लास लगाने को तैयार बैठी है। वहीं हम गरीब परिवार की महिलाओं को ₹1 लाख/साल यानी ₹8,500/महीना दे कर देश को गरीबी के दलदल से बाहर निकाल कर दिखाएंगे। यह कांग्रेस की गारंटी है। 

PC:  twitter
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.