Madhya Pradesh: बीजेपी ने एमपी में 39 उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट की जारी, तीन केंद्रीय मंत्रियों सहित सात सांसदों को दिया टिकट

Samachar Jagat | Tuesday, 26 Sep 2023 08:30:01 AM
Madhya Pradesh: BJP released second list of 39 candidates in MP, gave tickets to seven MPs including three Union Ministers.

इंटरनेट डेस्क। साल के अंत में पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव होने जा रहे है, ऐसे में बीजेपी और कांग्रेस दोनों ने पूरी तैयारी कर रखी है। बता दें की मध्य प्रदेश में भी विधानसभा चुनाव होंगे और ऐसे में बीजेपी ने मध्य प्रदेश में 39 उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी कर दी है। 

बता दें की बीजेपी ने दूसरी सूची में तीन केंद्रीय मंत्रियों सहित सात सांसदों को चुनाव मैदान में उतार कर सबकों चौंका दिया है। मीडिया रिपोटर्स की माने तो मध्य प्रदेश में जिन सात सांसदों को बीजेपी ने टिकट दिया है उनमें मुरैना की दिमनी सीट से नरेंद्र सिंह तोमर, सतना से गणेश सिंह, सीधी से रीती पाठक, जबलपुर पश्चिम से राकेश सिंह, गडरवारा से सांसद उदय प्रताप सिंह, नरसिंहपुर से प्रह्लाद पटेल और निवास सीट से फग्गन सिंह कुलस्ते को विधानसभा टिकट दिया गया है

इसके साथ ही पार्टी ने अपने राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय को भी इंदौर सीट से टिकट दिया है। बीजेपी ने अपने जिन सांसदों को टिकट दिया है वे सभी मध्य प्रदेश के अलग-अलग क्षेत्रीय इलाकों में अपना महत्व रखते है। इस तरह से बीजेपी ने साफ संकेत दे दिया है कि इस बार पार्टी सामूहिक नेतृत्व में चुनाव लड़ने जा रही है।

pc- parbhat khabar



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.