Madhya Pradesh: कांग्रेस अध्यक्ष खरगे का पहला चुनावी दौरा, कहा- सरकार बनने पर कराएंगे जातिगत जनगणना

Samachar Jagat | Wednesday, 23 Aug 2023 08:27:23 AM
Madhya Pradesh: Congress President Kharge's first election tour, said- caste census will be conducted after forming the government

इंटरनेट डेस्क। साल के अंत में मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने है और इसको लेकर  भाजपा और कांग्रेस का प्रचार प्रसार का दौर शुरू हो चुका है। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे का मंगलवार को मध्य प्रदेश में पहला चुनावी दौरा रहा। उन्होंने सागर में आयोजित सभा में दौरान मोदी-शाह और शिवराज सरकार को जमकर घेरा।

कांग्रेस अध्यक्ष खरगे ने अपने भाषण के दौरान कर्नाटक से लेकर मणिपुर हिंसा तक की बात की। वहीं गृहमंत्री अमित शाह द्वारा मांगे रिपोर्ट कार्ड का जवाब भी दिया। उन्होंने कमलनाथ की तारीफ की। उन्होंने कहा कि सरकार बनने पर एमपी में जातिगत जनगणना कराएंगे, 500 रुपए में गैस सिलेंडर देंगे, 1500 रुपए नारी सम्मान योजना के देंग।

साथ ही खरगे ने एक और घोषणा की और वो ये की सागर में संत रविदास ने नाम से विश्वविद्यालय बनाएंगे। खरगे ने कहा कि कमलनाथ जो कहते वो करके दिखाते है, इसलिए  हमें नाज है हम कमल को छोड़ते है नाथ को पकड़ते है। इन नाथ को जिताना है, कांग्रेस का नाम रोशन करना है। 

pc- parbhat khabar



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.