Maharashtra: 14 साल बाद डकैती का आरोपी गिरफ्तार

Samachar Jagat | Wednesday, 17 May 2023 01:26:17 PM
Maharashtra: Robbery accused arrested after 14 years

पालघर (महाराष्ट्र)। महाराष्ट्र के पालघर में डकैती के मामले में 14 साल से अधिक समय से फरार आरोपी को पुलिस ने सतारा जिले से गिरफ्तार कर लिया है। अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी दी।

मीरा भायंदर-वसई विरार पुलिस के वरिष्ठ निरीक्षक राहुल राख ने कहा कि 21 अगस्त, 2008 को कुछ लोग विरार इलाके में एक मकान में घुसे और वहां रहने वाले लोगों को लोहे की छड़ों से पीटने के साथ ही 17,000 रुपये मूल्य के सोने के आभूषण लेकर फरार हो गए।

उन्होंने बताया कि आरोपियों में से एक की पहचान तेचर बंद्या काले के रूप में हुई। पुलिस ने इसके बाद इस संबंध में डकैती का मामला दर्ज किया और जांच शुरू की। बाद में इसमें काले तथा अन्य आरोपियों के खिलाफ सख्त महाराष्ट्र संगठित अपराध नियंत्रण कानून (मकोका) के प्रावधान भी जोड़े गए।पुलिस को यह पता चला कि काले डकैती के कई अन्य मामलों में भी शामिल है और वह गिरफ्तारी से बच रहा है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस जांच टीम ने तकनीकी और खुफिया सूचनाओं की मदद ली और उन्हें सतारा में पुसेगांव गांव में काले के होने का पता चला, जहां वह छिपा हुआ था। उन्होंने बताया कि आरोपी को सोमवार को पकड़ लिया गया।

Pc:knowlaw.in



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.