Mallikarjun Kharge: कांग्रेस अध्यक्ष खरगे का मोदी पर निशाना, कहा- पीएम मोदी अगले साल अपने आवास से तिरंगा फहराएंगे

Samachar Jagat | Wednesday, 16 Aug 2023 08:04:40 AM
Mallikarjun Kharge: Congress President Kharge's target on Modi, said- PM Modi will hoist the tricolor from his residence next year

इंटरनेट डेस्क। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे इस बार स्वतंत्रता दिवस समारोह पर लाल किला नहीं जा सके। जिसके बाद मीडिया ने भी उनसे बात की। इसके बाद खरगे ने कहा की आंखों में कुछ दिक्कत के कारण वो इसमें शामिल नहीं हो पाए। इस दौरान खरगे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना भी साधा। खरगे ने कहा की पीएम मोदी अगले साल अपने आवास से तिरंगा फहराएंगे।

वहीं इस बयान के सामने आने के बा भाजपा भी कहा चुप रहने वाली थी। इस बयान के बाद केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता हरदीप सिंह पुरी ने कहा, शायद खरगे साहब की आंखों में परेशानी है, वो लाल किला तो नहीं आए, लेकिन परिवार वाले किसी प्रोग्रोम में गए हैं। हमें कहना है कि पीएम मोदी अगले साल फिर से लाल किले से देश के लोगों को संबोधित करेंगे।

क्या कहा मल्लिकार्जुन खरगे ने
मीडिया से बात करते हुए खरगे ने लाल किले के पर नहीं जाने का कारण बताया और कहा की मुझे आंखों में कुछ समस्या है। प्रोटोकॉल के अनुसार, मुझे सुबह अपने आवास पर ध्वजारोहण करना था। इसके बाद मुझे कांग्रेस मुख्यालय में झंडा फहराना था। इसके बाद ‘सुरक्षा इतनी कड़ी होती है कि प्रधानमंत्री के निकलने से पहले किसी को जाने नहीं दिया जाता, अगर मैं वहां जाता तो यहां कार्यक्रम में शामिल नहीं हो पाता। 

pc- naidunia


 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.