Rajasthan: गहलोत सरकार का वीडियो कॉन्टेस्ट लॉन्च, एक महीने तक हर दिन बटेंगे लाखों के इनाम

Samachar Jagat | Saturday, 08 Jul 2023 08:51:56 AM
Rajasthan: Gehlot government's video contest launch, prizes worth lakhs will be distributed every day for a month

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में इस बार अशोक गहलोत हर हाल में सरकार को रिपीट करना चाहते है और उसके लिए वो हर दिन कोई ना कोई नई योजना लेकर आते है। अब गहलोत सरकार अपनी योजनाओं के कॉन्टेस्ट करवा कर जनता को इनाम बांटेगी। जन सम्मान वीडियो कॉन्टेस्ट के जरिए हर दिन 2.75 लाख रुपए के नकद पुरस्कार दिए जाएंगे। 

मीडिया रिपाटर्स की माने तो सीएम अशोक गहलोत ने शुक्रवार से इसकी शुरुआत कर दी है। खबरों के अनुसार अब एक महीने तक रोज इनाम बांटे जाएंगे। चुनावी साल होने के कारण सरकार जनता के बीच अपनी योजनाओं के प्रचार करने के इस तरीके से सुर्खिया बटोर रही है।

खबरों के अनुसार इस वीडियो कॉन्टेस्ट में सरकार की 10 फ्लैगशिप योजनाओं के बारे में सवाल होंगे। कॉन्टेस्ट में भाग लेने के लिए लाभार्थी को खुद का या महंगाई राहत कैंपों के लाभार्थियों से 10 प्रमुख योजनाओं पर सवाल-जवाब करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर सरकार को टैग करते हुए अपलोड करना होगा। वीडियो कॉन्टेस्ट के तहत प्रथम पुरस्कार के रूप में विनर को रोज एक लाख रुपए दिए जाएंगे। दूसरा पुरस्कार 50 हजार और तीसरा पुरस्कार 25 हजार रुपए होगा। हर दिन 100 लोगों को 1000-1000 रुपए के प्रेरणा पुरस्कार भी मिलेंगे।

pc- palpalindia.com



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.