Manipur: पीएम मोदी ने कहा- मणिपुर की घटना पूरे देश की बेइज्जती, तुरंत हिंसा रोके सरकार-राहुल गांधी

Samachar Jagat | Friday, 21 Jul 2023 08:26:18 AM
Manipur: PM Modi said- Manipur's incident is an insult to the whole country, the government should immediately stop the violence-Rahul Gandhi

इंटरनेट डेस्क। देश के राज्य मणिपुर में हिंसा और दो महिलाओं को निवर्स्त्र कर घुमाए जाने के मामले में अब सियासी उबाल आ गया है। अब तक राज्य में मेतई और कुकी समुदाय के बीच फैली हिंसा में लगभग 150 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं दोनांे महिलाओं के साथ हुई घटना के बाद हर कोई गुस्से में है।

इस घटना के बाद विपक्षी दलों ने भाजपा को घेर लिया है और कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी पीएम मोदी पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने लिखा प्रधानमंत्री जी, मुद्दा यह नहीं है कि यह देश के लिए शर्म की बात है मुद्दा ये है कि मणिपुर की महिलाएं अपार पीड़ा और यातना झेल रही हैं, हिंसा को तुरंत रोकिए। 

मीडिया रिपोटर्स के अनुसार मणिपुर के एक गांव में बीते मई के महीने में दो महिलाओं को निर्वस्त्र करके घुमाया गया था। इस घटना के वीडियो बुधवार को वायरल हुई। जिसके बाद पूरे देश में हलचल मच गई। घटना के मुख्य आरोपी को मणिपुर पुलिस ने वीडियो वायरल होने के एक दिन बाद गिरफ्तार कर लिया। 

पीएम मोदी ने क्या कहा- वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि इस घटना से 140 करोड़ देशवासियों को शर्मसार होना पड़ रहा है। वहीं, सुप्रीम कोर्ट ने इसे पूरी तरह अस्वीकार्य बताया। 
 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.