MP Kalyan Banerjee: उपराष्ट्रपति धनखड़ के साथ अब पीएम मोदी की भी मिमिक्री, बनर्जी ने कहा- जरा सी बात पर मचाई हाय तौबा

Samachar Jagat | Monday, 25 Dec 2023 08:19:46 AM
MP Kalyan Banerjee: Now PM Modi is also mimicking Vice President Dhankhar, Banerjee said - created hue and cry over the smallest thing

इंटरनेट डेस्क। उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ की मिमिक्री के मामले में सदन में हंगामा मचा है खुद धनखड़ भी इस मामले को लेकर गंभीर है और नाराजगी जताई है। लेकिन एक बार फिर से तृणमूल कांग्रेस के सांसद कल्याण बनर्जी ने उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मिमिक्री की है। 

मीडिया रिपोटर्स की माने तो कल्याण बनर्जी ने संसदीय क्षेत्र श्रीरामपुर में एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि उन्होंने तो केवल संसद के बाहर मिमिक्री की थी। लेकिन पीएम मोदी ने तो संसद के अंदर मिमिक्री की। उन्होंने धनखड़ पर आरोप लगाया कि उन्होंने देश से लेकर विदेश तक एक मामूल सी बात का रोना रोया। बनर्जी ने उनकी तुलना स्कूल के छोटे बच्चों से की। 

जानकारी के अनुसार सभा को संबोधित करते हुए कल्याण बनर्जी ने कहा, उपराष्ट्रपति धनखड़ अपने पद की संवैधानिक गरिमा नष्ट कर रहे हैं। वे पद के लालच में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति सम्मान प्रकट करने से ज्यादा उनके सामने समर्पण करते हैं। कल्याण बनर्जी ने कहा ने की राष्ट्रपति ने किसान की बेटी साक्षी मलिक के सन्यास और जाट पुत्र बजरंग पुनिया के पद्मश्री सम्मान लौटाने के मामले में चुप्पी साध रखी है। 

pc- news24 hindi

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.