Mukesh Ambani ने Rahul Gandhi से की मुलाकात, अब लग रहे हैं कई कयास

Samachar Jagat | Friday, 05 Jul 2024 12:00:45 PM
Mukesh Ambani met Rahul Gandhi, now many speculations are being made

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी इस दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। वह लोकसभा में हिंदू धर्म को लेकर दिए बयान को लेकर चर्चा में हैं। इसी बीच राहुल गांधी की एशिया की सबसे अमीर शख्सियतों में शुमार मुकेश अंबानी से मुलाकात भी चर्चा का कारण बनी हुई है।

राहुल गांधी की मुकेश अंबानी से मुलाकात को लेकर कई प्रकार के कयास लग रहे हैं। आपको बता दें कि देश के इन दोनों दिग्गज लोगों की मुलाकात के पीछे कोई राजनीतिक नहीं बल्कि पारिवारिक कारण है। मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की जल्द ही शादी होने वाली है। इस शादी का जश्न शुरू हो चुका है। अपने बेटे की शादी के लिए मुकेश अंबानी खुद देश की बड़ी शख्सियतों को जाकर निमंत्रण दे रहे हैं। 

सोनिया गांधी को भी दिया गया निमंत्रण
अब उन्होंने गुरुवार को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को अपने बेटे की शादी में शामिल होने का निमंत्रण दिया। मुकेश अंबानी ने राहुल गांधी के आवास पर पहुंचकर ये कार्ड दिया है। खबरों के अनुसार, देश के बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी ने राहुल गांधी और उनकी मां सोनिया गांधी को भी अपने बेटे की शादी के लिए इनवाइट किया है।

12 जुलाई को होगा अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का विवाह 
आपको बात दें कि 12 जुलाई को मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का विवाह होगा। दोनों की शादी का समारोह मायानगरी मुंबई के अंबानी निवास, एंटीलिया में प्रारम्भ हो चुका है। इस विवाह समारोह में बॉलीवुड, राजनीति, व्यवसाय और खेल जगत की प्रमुख हस्तियों के शामिल होने की उम्मीद है। 

PC: aajtak
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.