नोएडा : बदमाश गिरफ्तार, लूट का सामान बरामद

Samachar Jagat | Saturday, 08 Feb 2020 03:03:46 PM
Noida: rogue arrested, robbery recovered

नोएडा। नोएडा शुक्रवार रात को थाना फेज-2 की पुलिस और दो बदमाशों के बीच मुठभेड़ में एक बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया। उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर इनके पास से लूटी हुई नकद, मोबाइल फोन, देसी तमंचा और कारतूस बरामद किए हैं। पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) हरीश चंदर ने बताया, ‘‘शुक्रवार रात को थाना फेज- 2 पुलिस को मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों के लूट के इरादे से घूमने की सूचना मिली थी।



loading...

 बदमाशों की तलाश में सेक्टर 80 के पास पुलिस ने जांच शुरू की। कुछ देर बाद ही पुलिस को दोनों बदमाश मोटरसाइकिल से आते हुए दिखाई दिए। पुलिस ने जब उन्हें रुकने का इशारा किया तो बदमाशों ने पुलिस पर गोली चला दी। डीसीपी ने बताया, ‘‘पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की। गोलीबारी के दौरान केशव नामक बदमाश के पैर में पुलिस की लग गई। केशव सिकंदराबाद बुलंदशहर का रहने वाला है। उन्होंने बताया कि उसके दूसरे साथी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, जो नाबालिग है।

उन्होंने बताया, ‘‘घायल बदमाश को उपचार के लिए नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इन बदमाशों के पास से पुलिस ने लूट में इस्तेमाल हुई एक मोटरसाइकिल, लूटे हुए चार मोबाइल फोन, एक पर्स, 2,400 रुपये नकद, मतदाता पहचान पत्र, देसी तमंचा, चाकू आदि बरामद किए गए हैं। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान गिरफ्तार बदमाशों ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में लूटपाट की कई वारदातों को अंजाम देने की बात स्वीकार की। वहीं, एक अन्य घटना में थाना सेक्टर 39 की पुलिस ने शुक्रवार रात को दो वाहन चोरों को गिरफ्तार किया और उनके पास से चोरी की मोटरसाइकिल जब्त की।

थाना सेक्टर 39 के प्रभारी निरीक्षक नीरज मलिक ने बताया, ‘‘शुक्रवार रात को गश्त पर निकली थाना पुलिस ने एक सूचना के आधार पर अनस तथा सलीम नामक दो वाहन चोरों को गिरफ्तार किया। उन्होंने बताया कि इनके पास से पुलिस ने चोरी की एक मोटरसाइकिल बरामद की है। पूछताछ के दौरान गिरफ्तार बदमाशों ने चोरी की कई वारदातों को अंजाम देने की बात स्वीकार की है। -(एजेंसी)

loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.