अब इस बात के लिए Ashok Gehlot ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- यदि प्रधानमंत्री विपक्ष की आलोचना को... 

Samachar Jagat | Tuesday, 09 Jul 2024 08:25:10 AM
Now Ashok Gehlot targeted PM Modi for this

इंटरनेट डेस्क। नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने सेामवार को मणिपुर का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने यहां के जिरीबाम और चुराचांदपुर जिलों में राहत शिविरों का दौरा कर वहां पर मौजूद लोगों से बता की। इसी बीच राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का द्वारा मणिपुर का दौरा नहीं करने को लेकर निशाना साधा है। अशोक गहलोत ने इस संबंध में सोशल मीडिया के माध्यम से कहा कि मणिपुर का दौरा नहीं करने को लेकर पीएम मोदी को लगातार आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। 

अशोक गहलोत ने एक्स के माध्यम से कहा कि विपक्ष की भूमिका क्यों महत्वपूर्ण हो जाती है ये हम इस घटना से समझ सकते हैं। राहुल गांधी लगभग पिछले एक वर्ष से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मणिपुर दौरे की मांग कर रहे थे एवं उनके मणिपुर ना जाने की आलोचना भी कर रहे थे। 

पीएम मोदी को लेकर बोल दी है ये बात
अशोक गहलोत ने कहा कि यदि प्रधानमंत्री विपक्ष की आलोचना को सकारात्मक दृष्टिकोण से लेते एवं शांति स्थापना के लिए प्रयास हेतु एक-दो बार मणिपुर के दौरे कर लेते तो प्रधानमंत्री को इतनी आलोचना नहीं झेलनी पड़ती। हो सकता है पक्ष-विपक्ष की भावना के अनुरूप वहां की जनता भी शांति स्थापित करने की दिशा में दो कदम आगे बढ़ती। पूरे देश में एनडीए सरकार की विफलता एवं प्रधानमंत्री, गृहमंत्री की भूमिका को लेकर जो भयंकर आलोचना हो रही है उससे बचा नहीं जा सकेगा।

गौरतलब है कि कि पीएम मोदी इस समय रूस के दौरे पर है। उन्होंने लगातार तीसरी बार पीएम बनने के बाद पहली बार रूस का दौरा किया है। 

PC: etvbharat
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.