Opposition Meeting: 23 जून को पटना में जुटेंगे 18 विपक्षी दलों के नेता, 2024 के लोकसभा चुनावों को लेकर होगा मंथन

Samachar Jagat | Thursday, 22 Jun 2023 08:19:03 AM
Opposition Meeting: Leaders of 18 opposition parties will gather in Patna on June 23, there will be brainstorming for the 2024 Lok Sabha elections

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनाव 2024 में अभी एक साल का समय है, लेकिन उसके पहले ही विपक्षी दल एकजुट होने लगे है और इसका कारण है, भाजपा को रोकना, यानी की 2024 में मोदी को कैसे भी पीएम बनने से रोका जाए। इसकों लेकर बिहार की राजधानी पटना में 23 जून को विपक्षी दलों की बड़ी बैठक होने वाली है।

इस बैठक के होस्ट मुख्यमंत्री नीतीश कुमार होंगे और वो अन्य पार्टियों के नेताओं की मेजबानी करेंगे। मीडिया रिपोर्ट की माने तो इस बैठक में करीब 18 दलों के नेता शामिल होंगे। आज से ही इस बैठक के लिए नेताओं का आना शुरू हो जाएगा। खबरों के अनुसार पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, पंजाब के सीएम भगवंत मान, पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती, नेशनल कॉफ्रेंस के प्रमुख उमर अब्दुल्ला सहित कई नेता आज ही पटना पहुंच रहे है। बताया जा रहा है की ये सभी नेता स्टेट गेस्ट हाउस में ठहरेंगे।

इसके साथ ही 23 जून को कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन,एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार, वाम नेता सीताराम येचुर, उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, और डी राजा इस बैठक में शामिल होंगे।

pc- hindustan



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.