Petrol Diesel: पेट्रोल डीजल की कीमतों में कटौती को लेकर पेट्रोलियम मंत्री का बड़ा बयान, सुनेंगे आप तो हो जाएंगे बड़े ही.....

Samachar Jagat | Thursday, 04 Jan 2024 08:32:18 AM
Petrol Diesel: Petroleum Minister's big statement regarding reduction in the prices of petrol diesel, you will be shocked to hear it....

इंटरनेट डेस्क। देश के पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव संपन्न हो चुके है तीन में भाजपा ने सरकार बना ली है। ऐसे में लोगों को उम्मीद है की जल्द ही पेट्रोल डीजल के दामों में भारी कटौती हो सकती है। चुनावों में प्रचार के दौरान पट्रोल डीजल के दामों में कटौती को लेकर चर्चा भी चली थी। लेकिन अब इसको लेकर एक बड़ा बयान सामने आया है। 

पेट्रोलियम मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने अंतरराष्ट्रीय बाजार में तेल कीमतों में आई नरमी के बीच पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कटौती की संभावना पर बुधवार प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि वैश्विक बाजार इस समय बेहद अशांत है और किसी भी कटौती से पहले इसे स्थिर होना होगा। 

हरदीप सिंह पुरी ने खुदरा कीमतों में कटौती को लेकर तेल कंपनियों के साथ किसी तरह की बातचीत के बारे में पूछे जाने पर कहा कि ऐसे किसी भी मुद्दे पर तेल विपणन कंपनियों के साथ कोई चर्चा नहीं हुई है। केंद्रीय मंत्री हरदीप पुरी ने कहा कि पेट्रोल-डीजल की कीमतों में कटौती का कोई प्रस्ताव नहीं है, ये केवल अफवाह है। 

pc- republicbharat.com

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.