Rajasthan: मालवीय बागीदौरा से लड़ेंगे उपचुनाव! जीते तो बनाए जा सकते हैं भजनलाल सरकार में मंत्री

Samachar Jagat | Saturday, 24 Feb 2024 09:45:55 AM
Rajasthan: Malviya will contest by-election from Bagidaura! If you win, you can be made a minister in Bhajan Lal government.

इंटरनेट डेस्क। कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हुए महेंद्रजीत सिंह मालवीय इन दिनों कांग्रेस पर जमकर हमला करने में लगे हुए हैं। ऐसे में लोकसभा चुनावों को देखते हुए वो तैयारी में भी जुटे है। लेकिन अगर उन्हें लोकसभा में टिकट नहीं मिलता हैं तो वह एक बार फिर से बागीदौरा से विधानसभा चुनाव लड़कर विधानसभा में पहुंच सकते है।

मालवीय के भाजपा में जाने से उनकी सीट खाली हो गई हैं और ऐसे में वहां अब उपचुनाव होगा। ऐसी स्थिति में वो एक बार फिर से यहां से भाजपा की सीट पर विधानसभा का चुनाव लड़कर विधानसभा में जा सकते है। इसको लेकर सियासी गलियारों में चर्चाएं तेज हो गई है। कयास लगाए जा रहे हैं कि अगर मालवीय वहां से चुनाव जीतते हैं तो, उन्हें मंत्रिमंडल में शामिल किया जा सकता है।

इधर मीडिया रिपोटर्स की माने तो मालवीय ने बड़ा बयान देते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें अगर पहले सद्बुद्धि आ जाती तो, शायद अब तक तो मंत्री बन जाते। बीजेपी में शामिल होने के साथ मालवीय काफी आक्रामक अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने बांसवाड़ा में बड़ा बयान देते हुए कहा कि यदि विधानसभा चुनाव में मुझे सद्बुद्धि आ जाती तो, आज मैं भी मंत्री होता। 

pc- ndtv raj

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।   



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.