PM Modi: लोकसभा चुनावों की घोषणा से पहले पीएम ने खेला एक और दाव, देश के लोगों के नाम खुले खत में लिख दी ये बाते

Samachar Jagat | Saturday, 16 Mar 2024 12:05:52 PM
PM Modi: Before the announcement of Lok Sabha elections, PM played another gamble, wrote these things in an open letter to the people of the country.

इंटरनेट डेस्क। चुनाव की तारीखों का ऐलान होने से ठीक पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक और बड़ा दाव चला है और देश के लोगों  के नाम एक खुला खत लिखा है। इस खत की शुरूआत उन्होंने मेरे प्रिय परिवारजनों से की है। इस पत्र में उन्होंने अपने 10 वर्ष के काम और योजनाओं को जिक्र किया हैं और लोगों से सुझाव मांगे है। 

पत्र में उन्होंने लिखा, हमारे और आपके संबंधों को एक दशक पूरा हो गया है। आपका समर्थन हमें लगातार मिलता रहेगा, ऐसा मुझे विश्वास है। राष्ट्र निर्माण के लिए हम लगातार मेहनत करते रहेंगे, ये मोदी की गारंटी है।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो प्रधानमंत्री मोदी ने पत्र में लिखा है, आपका और हमारा साथ अब एक दशक पूरा करने जा रहा है। मेरे 140 करोड़ परिवारजनों के साथ विश्वास, सहयोग और समर्थन से जुड़ा यह मजबूत रिश्ता मेरे लिए कितना विशेष है, इसे शब्दों में व्यक्त कर पाना कठिन है। मेरे परिवारजनों के जीवन में आया सकारात्मक बदलाव ही बीते 10 वर्षों में हमारी सरकार की सबसे बड़ी उपलब्धि, सबसे बड़ी पूंजी है।

 

pc- jansatta

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.