PM Modi: पीएम मोदी दक्षिण के दौरे पर, 22 जनवरी से पहले तमिलनाडु में कई महत्वपूर्ण मंदिरों में करेंगे दर्शन

Samachar Jagat | Saturday, 20 Jan 2024 09:49:36 AM
PM Modi: PM Modi on South tour, will visit many important temples in Tamil Nadu before January 22

इंटरनेट डेस्क। अयोध्या में 22 जनवरी को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा होने जा रही है और ऐसे में प्रधानमंत्री उसके पहले दक्षिण राज्यों की यात्रा कर रहे है। बता दें की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस दौरान कई मंदिरों में पूजा पाठ करेंगे। खबरों की माने तो पीएम आज से दो दिनों तक तमिलनाडु में कई महत्वपूर्ण मंदिरों में दर्शन करेंगे।

बता दें की प्रधानमंत्री मोदी का विभिन्न मंदिरों का दौरा 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह से पहले हो रहा है, जिसमें उनके साथ कई अन्य गणमान्य व्यक्ति शामिल होंगे। वह आज सुबह करीब 11 बजे तमिलनाडु के तिरुचिरापल्ली में श्री रंगनाथस्वामी मंदिर में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। वह वहां मंदिर में विभिन्न विद्वानों से कंबा रामायणम के छंदों का पाठ भी सुनेंगे।

इसके बाद प्रधानमंत्री मोदी दोपहर करीब दो बजे रामेश्वरम पहुंचेंगे और श्री अरुलमिगु रामनाथस्वामी मंदिर में दर्शन और पूजा करेंगे। वह श्री रामायण पारायण कार्यक्रम में भाग लेंगे। पीएम यहां पर भजन संध्या में भी भाग लेंगे, जहां शाम को मंदिर परिसर में भक्ति गीत गाए जाएंगे। इसके बाद पीएम मोदी 21 को धनुषकोडी के कोठंडारामस्वामी मंदिर में दर्शन और पूजा करेंगे। धनुषकोडी के पास मोदी अरिचल मुनाई भी जाएंगे, जिसके बारे में कहा जाता है कि यहीं पर राम सेतु का निर्माण हुआ था। 

pc- hindikhabar.com

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.