PM Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी को देंगे 1800 करोड़ की सौगाते

Samachar Jagat | Friday, 24 Mar 2023 09:12:24 AM
PM Modi: Prime Minister Narendra Modi will give a gift of 1800 crores to his parliamentary constituency Varanasi today

इंटरनेट डेस्क। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के दौरे पर रहेंगे और इन नवरात्रि में अपने क्षेत्र को 1800 करोड़ की योजनाओं की सौगात देंगे। इसके साथ ही वो वहां लोगों के साथ मुलाकात करेंगे। बताया जा रहा है की मोदी के स्वागत के लिए इस बार वाराणसी में विशेष तौर पर तैयारी की गई है।

आपकों बता दें की प्रधानमंत्री यहां 1800 करोड़ रुपये की अलग-अलग परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। सबसे पहले प्रधानमंत्री रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर में वन वर्ल्ड टीबी समिट को संबोधित करेंगे। इसके बाद संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय मैदान में 1800 करोड़ रुपये से अधिक की विभिन्न परियोजनाओं का तोहफा देंगे।

जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री वाराणसी कैंट स्टेशन से गोदौलिया तक पैसेंजर रोपवे का शिलान्यास करेंगे। प्रधानमंत्री नमामि गंगे योजना के तहत भगवानपुर में 300 करोड़ रुपये से अधिक की लागत से बनने वाले 55 एमएलडी सीवेज ट्रीटमेंट प्लांट की आधारशिला रखेंगे। प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर एटीसी टावर सहित विभिन्न अन्य बुनियादी ढांचा परियोजनाओं को भी समर्पित करेंगे।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.